Move to Jagran APP

राजस्थान में पुलिस भर्ती परीक्षा परीक्षा देने गया बिशारतगंज का युवक लापता

राजस्थान में पुलिस भर्ती परीक्षा देने गया बिशारतगंज का युवक लापता हो गया। घर से वह 28 हजार रुपये भी लेकर गया था। अलीगढ़ के एक होटल में वह अंतिम बार रुका था उसके बाद से उसके बारे में कोई जानकारी नहीं हो सकी। बिशारतगंज पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Oct 2021 09:10 PM (IST)Updated: Mon, 18 Oct 2021 09:10 PM (IST)
राजस्थान में पुलिस भर्ती परीक्षा परीक्षा देने गया बिशारतगंज का युवक लापता
राजस्थान में पुलिस भर्ती परीक्षा परीक्षा देने गया बिशारतगंज का युवक लापता

जागरण संवाददाता, बरेली: राजस्थान में पुलिस भर्ती परीक्षा देने गया बिशारतगंज का युवक लापता हो गया। घर से वह 28 हजार रुपये भी लेकर गया था। अलीगढ़ के एक होटल में वह अंतिम बार रुका था, उसके बाद से उसके बारे में कोई जानकारी नहीं हो सकी। बिशारतगंज पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

prime article banner

बिशारतगंज के अतरछेड़ी निवासी दिनेश कुमार के मुताबिक, बेटा शिवम कुमार 13 सितंबर को राजस्थान में पुलिस भर्ती परीक्षा में प्रतिभाग करने निकला था। 15 को परीक्षा थी। घर से जाने के बाद शाम को जब उसको फोन किया गया तो नंबर बंद मिला। कई बार फोन के बाद जब नंबर नहीं लगा तो स्वजन ने राजस्थान में पता लगाना शुरू किया। इसी बीच अलीगढ़ के पुराना रोडवेज बस अड्डा स्थित एक होटल से शिवम के स्वजन के पास फोन पहुंचा। होटल मैनेजर ने बताया कि 13 सितंबर की शाम को शिवम ने होटल में कमरा बुक कराया था। कमरे में बैग रखने के बाद बाहर खाना खाने की बात कहकर वह चला गया लेकिन, लौटकर नहीं आया। होटल मैनेजर ने सबसे पहले अलीगढ़ पुलिस को जानकारी दी। पुलिस के सामने स्वजन को जानकारी दी। स्वजन ने शिवम की हत्या की आशंका जताई है। एसएसपी से शिकायत कर दिनेश ने बेटे को तलाशने की मांग की है।

होटल के कमरे में मिला बैग, राजस्थान पहुंचा ही नहीं

होटल के कमरे में शिवम का बैग मिला। शुरुआती तफ्तीश में सामने आया कि वह राजस्थान पहुंचा ही नहीं। बरेली से सीधे वह अलीगढ़ पहुंचा, वहीं ठहरा। अलीगढ़ में उसके एक लड़की के संपर्क में होने की बात सामने आई। पुलिस के मुताबिक, एक लड़की ने भी फोन कर शिवम के होटल में ठहरने कमरे में बैग होने की बात बताई। ऐसे में स्वजन को शक है कि लड़की ने साथियों संग मिलकर बेटे के साथ कुछ गलत कर दिया है।

वर्जन

मामले में स्वजन की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। युवक की तलाश कराई जा रही है।

- विजय कुमार, इंस्पेक्टर, बिशारतगंज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.