Move to Jagran APP

अस्पताल में मेडिकल कराने पहुंंची किशोरी ने उड़ाए महिला दारोगा के होश, चकमा देकर हुई फरार

युवक के साथ भागी किशोरी को बरामद कराने के बाद फतेहगंज पूर्वी थाने की पुलिस ने एक महिला दारोगा के साथ जिला अस्पताल में मेडिकल के लिए भेजा था। किशोरी महिला दारोगा को झांसा देकर अस्पताल से भाग निकली।

By Ravi MishraEdited By: Published: Tue, 26 Jan 2021 10:29 AM (IST)Updated: Tue, 26 Jan 2021 10:29 AM (IST)
अस्पताल में मेडिकल कराने पहुंंची किशोरी ने उड़ाए महिला दारोगा के होश, चकमा देकर हुई फरार
अस्पताल में मेडिकल कराने पहुंंची किशोरी ने उड़ाए महिला दारोगा के होश, चकमा देकर हुई फरार

बरेली, जेएनएन। युवक के साथ भागी किशोरी को बरामद कराने के बाद फतेहगंज पूर्वी थाने की पुलिस ने एक महिला दारोगा के साथ जिला अस्पताल में मेडिकल के लिए भेजा था। किशोरी महिला दारोगा को झांसा देकर अस्पताल से भाग निकली। पूरे मामले में एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने रिपोर्ट तलब की है। अब किशोरी के परिजन उसकी जान को खतरा जता रहे हैं।

loksabha election banner

युवती के परिजनों की तहरीर पर 20 जनवरी को मुकदमा दर्ज किया गया था। 22 को किशोरी को बरामद कर लिया गया। 23 जनवरी को किशोरी को महिला कांस्टेबल संजू के साथ मेडिकल के लिए भेजा। मेडिकल के दौरान किशोरी के जिला अस्पताल के एक कमरे में रखा गया।

जहां महिला कांस्टेबल की डयूटी थी। 24 जनवरी को किशोरी महिला कांस्टेबल को झांसा देकर भाग निकली। महिला कांस्टेबल किशोरी के भागने का मामला दबाए रही। लेकिन जब किशोरी के स्वजन उससे मिलने थाने गए तो पुलिस ने बताया कि किशोरी भाग गई है।

किशोरी जिला अस्पताल से भागी है। मामले में महिला कांस्टेबल की लापरवाही सामने आई है। पड़ताल रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी। - रोहित सिंह सजवाण, एसएसपी 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.