स्कूटी की लालच में ठगी का शिकार हुआ बरेली पुजारी, 30 की लालच में गवाएं 55 हजार, जानिए कैसे

Fraud with Bareilly Priest 85 की स्कूटी 55 हजार में मिलने का लालच पुजारी को महंगा पड़ गया। आनलाइन छूट देखकर पुजारी ने स्कूटी आर्डर कर दी। दो बार में उनसे ठग ने पचास हजार रुपये खाते में डलवा दिए लेकिन स्कूटी नहीं मिली।

Ravi MishraPublish: Thu, 25 Nov 2021 10:57 AM (IST)Updated: Thu, 25 Nov 2021 10:57 AM (IST)
स्कूटी की लालच में ठगी का शिकार हुआ बरेली पुजारी, 30 की लालच में गवाएं 55 हजार, जानिए कैसे

बरेली, जेएनएन। Fraud with Bareilly Priest : बरेली में 85 हजार की स्कूटी 55 हजार में खरीदने की लालच में पुजारी ठगी का शिकार हो गया। 30 हजार रूपए बचाने के चक्कर में आनलाइन ठगी के शिकार हुए पुजारी ने एसएसपी से मामले की शिकायत की है। पुजारी के अनुसार उसने आनलाइन छूट देखकर स्कूटी आर्डर की थी। जिस पर उससे ठग ने दो बार में रकम अपने खाते में डलवा ली। इसके बाद भी उसे स्कूटी नहीं मिली। एसएसपी ने मामलेमें साइबर पुलिस को जांच के आदेश दिए है।

भोजीपुरा के न्योधना गांव के रहने वाले संजीव कुमार मिश्रा पुजारी हैं। बताया कि 20 नवंबर को उन्होंने आनलाइन विज्ञापन देखा। विज्ञापन में 85 हजार की स्कूटी 55 हजार में मिलने की जानकारी दी गई। दीवाली का आफर बताकर छूट की बात कही। तीस हजार का फायदा देखकर उन्होंने स्कूटी आर्डर कर दी। डाउन पेमेंट 25 हजार रुपये मांगने पर उन्हों ने पेटीएम से भुगतान कर दिया।

दो दिन बाद फिर ठग का संजीव के पास फोन आया और फिर से 25 हजार रुपये की भुगतान की बात कही गई। उन्होंने फिर से 25 हजार रुपये ठग द्वारा बताए गए खाते में डाल दी। तय समय बीतने के बाद भी जब स्कूटी न आई तो संजीव को शक हुआ। ठगी का शिकार होने की जानकारी पर उन्होंने एसएसपी को आपबीती बताई। साइबर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Edited By Ravi Mishra

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम