Move to Jagran APP

फीस भरने के लिए किडनी बेचने को तैयार हुआ अमिताभ फैंस क्लब का ये चित्रकार, डीएम से की ऐसी मांग

बरेली के मुहल्ला शाहबाद में रहने वाले चित्रकार एमए जावेद अंसारी ने बच्चों की फीस जमा नहीं कर पाने पर डीएम से अपनी किडनी बेचने की अनुमति मांगी है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Sun, 20 Sep 2020 10:51 PM (IST)Updated: Mon, 21 Sep 2020 11:35 AM (IST)
फीस भरने के लिए किडनी बेचने को तैयार हुआ अमिताभ फैंस क्लब का ये चित्रकार, डीएम से की ऐसी मांग
फीस भरने के लिए किडनी बेचने को तैयार हुआ अमिताभ फैंस क्लब का ये चित्रकार, डीएम से की ऐसी मांग

बरेली, जेएनएन। बरेली के मुहल्ला शाहबाद में रहने वाले चित्रकार एमए जावेद अंसारी ने बच्चों की फीस जमा नहीं कर पाने पर डीएम से अपनी किडनी बेचने की अनुमति मांगी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना मैसेज पोस्ट कर हालात बताए हैं।

loksabha election banner

अमिताभ बच्चन फैंस क्लब चलाने वाले जावेद अंसारी ने रविवार को संस्था के वाट्स-एप ग्रुप में फीस वाला मैसेज पोस्ट किया। कुछ ही देर में उनका मैसेज वायरल हो गया। उन्होंने जिलाधिकारी को संबोधित करते हुए लिखा कि मेरे दो बच्चे जिंगल बेल्स पब्लिक स्कूल पीलीभीत बाईपास में कक्षा नौ और 12 में पढ़ते हैं। मैं पेशे से एक चित्रकार हूं। लॉकडाउन के कारण सारा काम बर्बाद हो गया। स्कूल वाले फीस मांग रहे हैं।

शिक्षा मंत्री ने तीन महीने की फीस माफ भी नहीं की है। मेरे पास संपत्ति के नाम पर कुछ नहीं है। मैं अपनी एक किडनी बेचकर स्कूल की फीस देना चाहता हूं, जिससे मेरे बच्चों का भविष्य खराब न हो और वो एक जिम्मेदार, शिक्षित, आत्मनिर्भर नागरिक बन सकें। मुझे अपनी किडनी बेचने की स्वीकृति देने की कृपा करें। उनका कहना है कि बच्चों की फीस छह महीने से जमा नहीं हुई है।

70 हजार देने है, जिसमें स्कूल वालों ने कोई राहत देने से इन्कार कर दिया। उधर, स्कूल प्रबंधक अंकित बग्गा ने बताया कि जावेद अंसारी ने 20 जुलाई को प्रार्थना पत्र दिया था। उनके बच्चों की लगातार ऑनलाइन पढ़ाई चल रही है। दोनों ने परीक्षाएं भी दी हैं। पिछले साल भी इनके एक बच्चे की दो इंस्टालमेंट नहीं आई थी। इनका एक चेक भी बाउंस हुआ था। इसके बाद भी उनके बच्चों की पढ़ाई रोकी नहीं गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.