Move to Jagran APP

पटरी के किनारे जा रही थी छात्रा और मालगाड़ी के आगे कूदकर दे दी जान, सवाल बन गई आत्‍महत्‍या

फतेहगंज पूर्वी थानाक्षेत्र के गांव कजरौटा निवासी विनोद शर्मा की बेटी वंदना शर्मा कक्षा 10 की छात्रा थी। मृतका के पिता ने जीआरपी को बताया कि एक सप्ताह पहले ही वंदना ने सिलाई मशीन ली थी। 26 जनवरी को 100 से रुपये लेकर बिलपुर गई थी।

By Vivek BajpaiEdited By: Published: Fri, 28 Jan 2022 02:40 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 02:40 PM (IST)
पटरी के किनारे जा रही थी छात्रा और मालगाड़ी के आगे कूदकर दे दी जान, सवाल बन गई आत्‍महत्‍या
रेलवे ट्रैक किनारे जा रही छात्रा ने सामने से आ रही मालगाड़ी के आगे खुदकुशी कर ली।

बरेली, जेएनएन। फतेहगंज पूर्वी के गांव कजरौटा निवासी एक युवती अपने स्वजनों से 100 रुपये लेकर सिलाई के लिए धागा लेने गई थी। रेलवे ट्रैक किनारे जा रही छात्रा ने सामने से आ रही मालगाड़ी के आगे खुदकुशी कर ली। छात्रा की आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका। वहीं जीआरपी मामले की जांच में जुटी है।

prime article banner

फतेहगंज पूर्वी थानाक्षेत्र के गांव कजरौटा निवासी विनोद शर्मा की बेटी वंदना शर्मा कक्षा 10 की छात्रा थी। मृतका के पिता ने जीआरपी को बताया कि एक सप्ताह पहले ही वंदना ने सिलाई मशीन ली थी। 26 जनवरी को वंदना सिलाई के लिए धागा लेने के लिए घर से 100 से रुपये लेकर बिलपुर गई थी। छात्रा जब काफी देर तक घर नहीं लौटी तो वह परेशान होने लगी। इसी दौरान किसी ने उन्हें वंदना की मौत की जानकारी दी। मालगाड़ी के आगे कूदकर छात्रा द्वारा जान देने की सूचना पर पहुंची जीआरपी को प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि छात्रा ने बिलपुर रेलवे क्रासिंग पर अपनी साइकिल खड़ी करके उसमें ताला लगा दिया। इसके बाद वह यार्ड की ओर चली गई। इसी बीच लखनऊ की ओर से आ रही तेज रफ्तार ट्रेन के पास आने से पहले ही उसने अपनी आंखें बंद करके वह पटरी पर खड़ी हो गई। तेज रफ्तार ट्रेन के लोको पायलट ने कई बार हार्न दिया, लेकिन छात्रा नहीं हटी। लिहाजा वह ट्रेन की चपेट में आ गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जीआरपी थाना प्रभारी अमीराम सिंह ने बताया कि मौत का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। मामले की जांच की जा रही है।

दो घंटे रेलवे ट्रैक पर पड़ा रहा शव: दो घंटे तक शव की शिनाख्त न हो पाने के कारण शव रेलवे ट्रैक पर ही पड़ा रहा। जिसकी वजह से शाहजहांपुर की ओर से आने वाली ट्रेनों को काशन देकर लूप लाइन से निकाला गया। जीआरपी ने शव को रेलवे ट्रैक से हटा युवती की फोटो शिनाख्त के लिए इंटरनेट मीडिया के प्लेटफार्म फेसबुक, वाट्सएप पर साझा की। जिससे युवती की शिनाख्त ग्राम कजरौटा की सोनम के रूप में हुई।

बरेली के इज्‍जतनगर में ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत: नैनीताल रोड के पास आलोक नगर में ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत हो गयी। लोको पायलट की जानकारी पर पहुंची आरपीएफ इज्‍जतनगर ने शव की शिनाख्त कराने के लिए इंटरनेट मीडिया ग्रुप में फ़ोटो वायरल की है। बरेली सिटी आरपीएफ निरीक्षक नरेश मीणा ने बताया कि शव की शिनाख्त कराई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK