Move to Jagran APP

बरेली एसएसपी से बोला मजबूर बाप, पत्नी को दिला दो या बच्चों को किसी संस्था में भेज दो

बरेली में एक मां अपनी नौ महीने की बेटी और तीन साल के बेटे को छोड़कर चली गई। अब पिता के लिए बच्चों की परवरिश करना बेहद कठिन हो गया है। हालातों के हाथों बच्चों का पेट भरने में असमर्थ होने पर मजबूर पिता ने मजबूरी बयां की।

By Ravi MishraEdited By: Published: Fri, 16 Jul 2021 01:33 PM (IST)Updated: Fri, 16 Jul 2021 06:15 PM (IST)
बरेली एसएसपी से बोला मजबूर बाप, पत्नी को दिला दो या बच्चों को किसी संस्था में भेज दो
बरेली एसएसपी से बोला मजबूर बाप, पत्नी को दिला दो या बच्चों को किसी संस्था में भेज दो

बरेली, जेएनएन। बरेली में एक मां अपनी नौ महीने की बेटी और तीन साल के बेटे को छोड़कर चली गई। अब पिता के लिए बच्चों की परवरिश करना बेहद कठिन हो गया है। हालातों के हाथों बच्चों का पेट भरने में असमर्थ होने पर मजबूर पिता ने एसएसपी को पत्र देकर अपनी मजबूरी बयां की। इसके साथ ही उसने पत्नी को वापस लाने या फिर मासूमों को किसी संस्था को देने की मांग की है।

loksabha election banner

बोला- एक समोसे से भर लेता हूं अपना पेट

फतेहगंज पश्चिमी के गांव में रहने वाले युवक की मजबूरी का अंदाजा महज इस बात से लगाया जा सकता है कि वह एक समोसे से अपना पेट भर लेता है।फल का ठेला लगाने वाला युवक अब अपने बच्चों को भूख से बिलखता नही देख पा रहा है। उसका हाैंसला डगमगाने लगा है। बच्चाें का पेट भरने से असमर्थ मजबूर पिता की बात सुनकर एसएसपी भी भाव विभोर हाे गए।

दरगाह आला हजरत ने भी किया मना

एसएसपी के पास जाने से पहले युवक दरगाह आला हजरत स्थित जमात रजा ए मुस्तफा के पीआरओ मोइन खान से मिला था । जिसके तहत युवक ने उनके सामने नौ माह की बच्ची को दरगाह में ही छोड़ने की बात कहीं।जिस पर उन्होंने भी बच्ची की परवरिश करने से मना कर दिया। इसके पहले वह पुलिस के पास भी अपनी फरियाद ले कर गया था लेकिन पुलिस ने नहीं सुनी। जिसके बाद उसने एसएसपी को अपनी दास्तां सुनाई।

मासूमों को नहीं दे पा रहा मां का प्यार

युवक की मानें तो काम धंधा ठप हाेने के बाद हालात बद से बदतर हो गए है। जिसके चलते वह बच्चों को मां का प्यार नहीं दे पा रहा है। ना ही तो उनका पेट भर पा रहा है और ना ही उनकी परवरिश कर पा रहा है।ऐसे हालातों में उसने मजबूर हो बच्चों को किसी संस्था को देने का फैसला लिया है।

गौरतलब है कि पीड़ित युवक की पत्नी दो मासूमों को छोड़कर लापता हो गई। जिसके बाद उसने पुलिस से पत्नी को खोजकर लाने की गुहार लगाई है।वहीं इस मामले में फतेहगंज पश्चिमी के इंस्पेक्टर सुरेंद्र पचौरी ने बताया कि मामले में गुमशुदगी दर्ज की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.