Move to Jagran APP

Pilibhit Crime : पीलीभीत में साथी को छुड़ाने के लिए किन्नरों ने थाने में किया हंगामा, पुलिस ने चार काे किया गिरफ्तार

Pilibhit Crime News यूपी के पीलीभीत के जहानाबाद में एक मुकदमे में पकड़े गए अपने साथी को छुड़वाने के लिए कई किन्नर थाने जा पहुंचे। उन्होंने पुलिस पर अपने साथी को छोड़ने के लिए दबाव बनाया लेकिन जब यह कहा गया कि उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज हो चुका है

By Ravi MishraEdited By: Published: Thu, 26 Aug 2021 03:54 PM (IST)Updated: Thu, 26 Aug 2021 03:54 PM (IST)
Pilibhit Crime : पीलीभीत में साथी को छुड़ाने के लिए किन्नरों ने थाने में किया हंगामा, पुलिस ने चार काे किया गिरफ्तार
Pilibhit Crime News : पीलीभीत में साथी को छुड़ाने के लिए किन्नरों ने थाने में किया हंगामा, चार गिरफ्तार

बरेली, जेएनएन। Pilibhit Crime News : यूपी के पीलीभीत के जहानाबाद में एक मुकदमे में पकड़े गए अपने साथी को छुड़वाने के लिए कई किन्नर थाने जा पहुंचे। उन्होंने पुलिस पर अपने साथी को छोड़ने के लिए दबाव बनाया लेकिन जब यह कहा गया कि उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज हो चुका है तो किन्नरों ने हंगामा शुरू कर दिया। अर्द्ध नग्न होकर प्रदर्शन किया। इसके बाद पुलिस ने किन्नरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

कस्बे के मुहल्ला सादात निवासी अजय जोशी व मंगू जोशी के बीच आठ दिन पहले झगड़ा हो गया था। इसी को लेकर मंगलवार की रात फिर झगड़ा हुआ। आरोपित दीपक किन्नर के भाई को पुलिस थाने पकड़ ले गई। धारा 151 में उसके खिलाफ केस दर्ज कर दिया गया। उसे छुड़ाने के लिए आधा दर्जन से अधिक किन्नर थाने जा पहुंचे। उन्होंने जमकर हंगामा किया।

अर्द्ध नग्न होकर प्रदर्शन किया। पुलिस पर कई आरोप लगाए गए। इसके बाद पुलिस ने सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में मुकदमा दर्ज करके चार किन्नरों को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी निरीक्षक नरेश कश्यप ने बताया कि इन लोगों के हंगामे के कारण रोड जाम हो गया। लोगो में अफरातफरी का माहौल रहा। सरकारी कामकाज बाधित करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.