Move to Jagran APP

शाहजहांपुर में पेड़ से लटका मिला रंगकर्मी का शव, एक दिन पहले बिना बताए घर से हो गए थे गायब

शव मीरानपुर कटरा थाना क्षेत्र के कमलापुर गांव के पास नहर किनारे आम के पेड़ पर लटका मिला। तिलहर थाना क्षेत्र के बिल्हरी गांव निवासी अनिल गंगवार रंगकर्मी थे। वह परिवार के साथ बरेली जिले के सरस्वती कालोनी में रह रहे थे। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 12:28 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 12:28 PM (IST)
शाहजहांपुर में पेड़ से लटका मिला रंगकर्मी का शव, एक दिन पहले बिना बताए घर से हो गए थे गायब
अनिल स्वजन को बिना बताए घर से निकले थे।

बरेली, जेएनएन। शाहजहांपुर में रंगकर्मी की सोमवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। शव मीरानपुर कटरा थाना क्षेत्र में नहर किनारे आम के पेड़ पर मफलर के फंदे से लटका मिला। घटना की जानकारी होने पर तिलहर व मीरानपुर कटरा पुलिस के साथ सीओ अरविंद कुमार भी मौके पर पहुंच गए।  रविवार देर शाम स्वजन को बिना बताये घर से निकल गए थे। उनका शव मीरानपुर कटरा थाना क्षेत्र के कमलापुर गांव के पास नहर किनारे आम के पेड़ पर लटका मिला। तिलहर थाना क्षेत्र के बिल्हरी गांव निवासी अनिल गंगवार रंगकर्मी थे। वह परिवार के साथ बरेली जिले के सरस्वती कालोनी में रह रहे थे। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

रविवार देर शाम अनिल स्वजन को बिना बताए घर से निकले थे। देर रात तक जब वह घर नहीं पहुंचे तो स्वजन ने तलाश शुरू की। स्वजन ने बताया कि अनिल अपना मोबाइल भी घर छोड़ गए थे। सोमवार सुबह मीरानपुर कटरा थाना क्षेत्र के कमलापुर गांव की नहर किनारे आम के पेड़ पर मफलहर के फंदे से शव लटका देखा तो तिलहर पुलिस मौके पर पहुंच गई। लेकिन घटना क्षेत्र मीरानपुर कटरा में होने की वजह से मीरानपुर कटरा पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद सीओ अरविंद कुमार व मीरानपुर कटरा के प्रभारी निरीक्षक प्रवीण कुमार भी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव की शिनाख्त कराई। पत्नी रोली ने बताया कि अनिल जागरण पार्टी में राधा का किरदार निभाते थे। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि स्वजन जो तहरीर देंगे उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.