Move to Jagran APP

बरेली के ट्रांसपोर्टर से मांगी दस लाख की रंगदारी, चार पर दर्ज हुआ मुकदमा, जाने पूरा मामला

Extortion Sought from Bareilly Transporter जमीन कब्जे को लेकर एक विवाद में लोक जनशक्ति पार्टी के जिलाध्यक्ष ने आरोपितों पर दस लाख रुपये की रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है। शिकायतकर्ता सुभाष नगर निवासी हैं उन्होंने तीन नामजद समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Thu, 25 Nov 2021 10:48 AM (IST)Updated: Thu, 25 Nov 2021 10:48 AM (IST)
बरेली के ट्रांसपोर्टर से मांगी दस लाख की रंगदारी, चार पर दर्ज हुआ मुकदमा, जाने पूरा मामला
बरेली के ट्रांसपोर्टर से मांगी दस लाख की रंगदारी, चार पर दर्ज हुआ मुकदमा, जाने पूरा मामला

बरेली, जेएनएन। Extortion Sought from Bareilly Transporter : जमीन कब्जे को लेकर एक विवाद में लोक जनशक्ति पार्टी के जिलाध्यक्ष ने आरोपितों पर दस लाख रुपये की रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है। शिकायतकर्ता सुभाष नगर निवासी हैं और उन्होंने क्यारा निवासी तीन नामजद समेत चार लोगों के खिलाफ कैंट थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

loksabha election banner

सुभाषनगर के जाग्रति नगर के रहने वाले ट्रांसपोर्टर शैलेंद्र सिंह चौहान लोक जनशक्ति पार्टी में जिलाध्यक्ष भी हैं। उन्होंने बताया कि करीब आठ माह पहले उन्होंने कैंट क्यारा के रहने वाले अनिल कुमार सिंह, उनकी पत्नी रेख देवी सिंह से ढाई बीघा जमीन का सौदा किया था। जमीन के बदले में ट्रांसपोर्टर ने साढ़े आठ लाख रुपये भुगतान कर दिये। इसके बाद शैलेंद्र सिंह ने प्लाटिंग शुरू कर दी।

आरोप है कि प्लाटिंग की जानकारी हाेते ही अनिल कुमार सिंह ने काम रोक दिया। प्लाटिंग में चल रही चहारदीवारी गिरा दी और वहां निर्माण कार्य के लिए रखी सौ बोरी सीमेंट उठा ले गए। आरोप है कि इसके बाद भी आरोपित नहीं माने और झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर दस लाख रुपये की रंगदारी मांगी। कैंट इंस्पेक्टर राजीव कुमार सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.