Move to Jagran APP

Sunday Lockdown में हुई एनडीए की परीक्षा में 50 फीसद परीक्षार्थी ही पहुंचे, क्वारंटाइन और आइसोलेशन से जुड़े सवालों में उलझे कई परीक्षार्थी

संघ लोक सेवा आयोग की ओर से आयोजित एनडीए की परीक्षा में साप्ताहिक बंदी के चलते आधे परीक्षार्थी ही पहुंचे। शहर के 28 परीक्षा केंद्रों पर दो पालियों में आयोजित इस परीक्षा में 12241 परीक्षार्थियों को भाग लेना था। लेकिन 6120 परीक्षार्थी ही उपस्थित हो सके।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Mon, 19 Apr 2021 08:30 AM (IST)Updated: Mon, 19 Apr 2021 08:30 AM (IST)
Sunday Lockdown में हुई एनडीए की परीक्षा में 50 फीसद परीक्षार्थी ही पहुंचे, क्वारंटाइन और आइसोलेशन से जुड़े सवालों में उलझे कई परीक्षार्थी
28 परीक्षा केंद्रों पर हुई एनडीए की परीक्षा, 6120 परीक्षार्थियों ने दी परीक्षा।

बरेली, जेएनएन। संघ लोक सेवा आयोग की ओर से आयोजित एनडीए की परीक्षा में साप्ताहिक बंदी के चलते आधे परीक्षार्थी ही पहुंचे। शहर के 28 परीक्षा केंद्रों पर दो पालियों में आयोजित इस परीक्षा में 12241 परीक्षार्थियों को भाग लेना था। लेकिन 6120 परीक्षार्थी ही उपस्थित हो सके। बताते हैं कि कोरोना का बढ़ता संक्रमण और बंदी के चलते कई छात्र नहीं आए।एनडीए परीक्षा की पहली पाली सुबह 10 बजे से शुरू होकर 12:30 बजे तक चली जबकि दूसरी पाली 2 बजे से 4:30 बजे तक हुई।

loksabha election banner

परीक्षा देकर लौटे परीक्षार्थियों ने बताया कि पेपप ठीक था। कुछ सवालों ने उलझाया। कोरोना संबंधित भी कई प्रश्न थे। इसमें क्वारंटाइन और आइसाेलेशन जैसे शब्दों को समझाना था। कई परीक्षार्थी इसमें गच्चा खा गए। वहीं कुछ परीक्षार्थियों ने बताया कि गणित के सवालों ने परेशान किया।कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए कोविड गाइड लाइन का पालन कराने का प्रयास किया गया। लेकिन परीक्षा कक्ष में जाने से पहले और बाद में निकलते समय शारीरिक दूरी का पालन नजर नहीं आया। कई परीक्षार्थियों ने मास्क भी नहीं लगा रखे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.