Move to Jagran APP

पीलीभीत में पारिवारिक कलह में युवक ने फंदे से लटक कर की आत्महत्या, भाइयों से चल रहा था संपत्ति के बंटवारे को लेकर विवाद

पीलीभीत जनपद के बीसलपुर थाना क्षेत्र के गांव खरगपुर कला निवासी रोशन लाल का शव उसके कमरे में छत के कुंडे में रस्सी के फंदे से लटका मिला है। बताते हैं कि युवक का अपने भाइयों के साथ संपत्ति के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Thu, 15 Apr 2021 10:34 AM (IST)Updated: Thu, 15 Apr 2021 10:34 AM (IST)
पीलीभीत में पारिवारिक कलह में युवक ने फंदे से लटक कर की आत्महत्या, भाइयों से चल रहा था संपत्ति के बंटवारे को लेकर विवाद
कलह के चलते युवक बुधवार की रात अपने कमरे में फंदे से लटक गया।

बरेली, जेएनएन। पीलीभीत जनपद के बीसलपुर थाना क्षेत्र के गांव खरगपुर कला निवासी रोशन लाल का शव उसके कमरे में छत के कुंडे में रस्सी के फंदे से लटका मिला है। बताते हैं कि युवक का अपने भाइयों के साथ संपत्ति के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। इस कारण परिवार में कलह बढ़ गई। इसी कलह के चलते युवक बुधवार की रात अपने कमरे में फंदे से लटक गया। गुरुवार सुबह देर तक उसका कमरा नहीं खुला तो स्वजन चिंतित हुए। कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। दरवाजा तोड़ा गया तो कमरे में उसका शव फंदे से लटका देख स्वजन सन्न रह गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर स्वजन से पूछताछ की है। पुलिस का कहना है कि शव के पोस्टमार्टम के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। अभी मृतक के स्वजन की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.