Move to Jagran APP

बरेली के बिहारीपुर कसगरान में पार्षद और उनके पड़ोसी के घर पर पथराव, जानें क्या था विवाद

कोतवाली क्षेत्र के बिहारीपुर कासगरान में पार्षद और उनके पड़ोसी के घर पर मुहल्ले के ही दबंगों ने पथराव कर दिया। पार्षद पड़ोस में हो रहे विवाद में समझौता कराने पहुंचे थे जहां अरोपित भड़क गए। इसके बाद आरोपितों ने जमकर बवाल काटा।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Mon, 07 Jun 2021 08:17 AM (IST)Updated: Mon, 07 Jun 2021 08:17 AM (IST)
बरेली के बिहारीपुर कसगरान में पार्षद और उनके पड़ोसी के घर पर पथराव, जानें क्या था विवाद
पड़ोस में हो रहे विवाद का समझौता कराने गए थे विवाद, आरोपित ने कर दिया हमला।

बरेली, जेएनएन। कोतवाली क्षेत्र के बिहारीपुर कासगरान में पार्षद और उनके पड़ोसी के घर पर मुहल्ले के ही दबंगों ने पथराव कर दिया। पार्षद पड़ोस में हो रहे विवाद में समझौता कराने पहुंचे थे, जहां अरोपित भड़क गए। इसके बाद आरोपितों ने जमकर बवाल काटा। पथराव के वीडियो वायरल होने पर अलर्ट हुई पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की है। पार्षद के पड़ोसी की ओर से दी गई तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

loksabha election banner

कोतवाली के बिहारीपुर कासगरान निवासी अजय साहू ने बताया कि पड़ोस के ही रहने वाले गोविंदा, रतन, रिंकू व राजीव आए दिन शराब के नशे में गाली गलौज और मारपीट करते हैं। आरोप है कि गोविंदा, रतन शराब के नशे में महिला सोनी के साथ उनके घर में घुस आए और गाली गलौज कर मारपीट शुरू कर दी है। पीड़ित के मुताबिक उनके मकान के बराबर में ही रहने वाले वार्ड 44 के पार्षद राजकुमार गुप्ता उनके घर में बीच-बचाव कराने आए तो आरोपित उन पर भी हमलावार हो गए।

इसके बाद आरोपितों ने अपने साथी रिंकू, राजीव समेत 10-12 लोगों को बुला लिया। इसके बाद उनके और पड़ोस में रहने वाले पार्षद राजकुमार गुप्ता के घर पर पथराव किया। सूचना पर बिहारीपुर चौकी इंचार्ज सनी चौधरी पुलिस बल के साथ पहुंच गए। पुलिस को देखते ही बवाल करने वाले आरोपित फरार हो गए। घटना के बाद से क्षेत्र में तनाव का माहौल है। कोतवाली पुलिस ने इस मामले में अजय साहू की तहरीर पर आरोपितों खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.