Move to Jagran APP

प्रदेश स्तरीय सब जूनियर एथलेटिक्स प्रतियोगिता कोरोना संक्रमण के चलते स्थगित, खिलाड़ी बोले एहतियात के साथ हो सकती थी प्रतियोगिता

State level athletics competition Postponed due to Corona प्रदेश स्तरीय सब जूनियर एथलेटिक्स प्रतियोगिता को कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते खेल निदेशालय ने स्थगित कर दिया है।प्रदेश स्तरीय इस प्रतियोगिता के लिए स्पोर्ट्स स्टेडियम में जिला और मंडल स्तर पर ट्रायल हुए थे।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Sun, 09 Jan 2022 09:17 AM (IST)Updated: Sun, 09 Jan 2022 09:17 AM (IST)
प्रदेश स्तरीय सब जूनियर एथलेटिक्स प्रतियोगिता कोरोना संक्रमण के चलते स्थगित, खिलाड़ी बोले एहतियात के साथ हो सकती थी प्रतियोगिता
सब जूनियर वर्ग में जिले और मंडल से चयनित हुए 34 खिलाड़ी

बरेली, जेएनएन। State level athletics competition Postponed due to Corona : प्रदेश स्तरीय सब जूनियर एथलेटिक्स प्रतियोगिता को कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते खेल निदेशालय ने स्थगित कर दिया है। प्रतियोगिता में अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए ट्रायल में खिलाड़ियों ने पसीना बहाया लेकिन, अंतिम मौके पर प्रतियोगिता स्थगित हाेने पर कुछ खिलाड़ियों ने आपत्ति जताई तो कुछ खिलाड़ी बोले परिस्थितियों को देखते हुए निर्णय सराहनीय है। प्रदेश स्तरीय इस प्रतियोगिता के लिए स्पोर्ट्स स्टेडियम में जिला और मंडल स्तर पर ट्रायल हुए थे।

loksabha election banner

सात और आठ जनवरी को मुजफ्फरनगर में हुई जूनियर एथलेटिक्स प्रतियोगिता में मंडल चयनित खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा का शानदार किया। लेकिन, सब जूनियर वर्ग में जिला और मंडल से चयनित हाेने वाले 34 खिलाड़ियों को अपना दमखम दिखाने का मौका नहीं मिलेगा। यह प्रतियोगिता दस व ग्यारह जनवरी को कानपुर में आयोजित होनी थी, मगर कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रोन के प्रकोप के चलते इस प्रतियोगिता को स्थगित कर दिया गया है। क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी जितेंद्र यादव का कहना अब यह प्रतियोगिता कब आयोजित की जाएगी इसको लेकर कोई निर्देश नहीं मिले हैं।

क्या बोले खिलाड़ीः मुहम्मद आमिर ने बताया कि दो हजार मीटर दौड़ के लिए चयन हुआ था। पहली बार राज्य स्तर पर खेलने के लिए उत्साहित था लेकिन, कोरोना की वजह से अब पता नहीं फिर कब मौका मिलेगा। अनुष्का कुमारी का कहना था कि सौ मीटर दौड़ के लिए चयन हुआ था। तीन साल पहले लखनऊ में आयोजित हुई प्रदेश स्तरीय प्रतियोगिता में रजत पदक जीता था। काेरोना संक्रमण के चलते प्रतियोगिता न कराने का निर्णय खिलाड़ियों के हित में है।

फहीमउद्दीन बोले, कोरोना संक्रमण की वजह से कौन सा काम रुक रहा है जो प्रतियोगिता नहीं कराने का निर्णय लिया। एहतियात बरतते हुए एकल प्रतियोगिता हो सकती थी। कनुष सिंह का कहना था कि कोरोना संक्रमण के चलते प्रतियोगिता की तिथि को आगे बढ़ाने निर्णय लिया गया है तो कुछ खिलाड़ियों के हित में ही होगा। जान रहेगी तो इससे बड़े आयोजन में भी हिस्सा ले सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.