Move to Jagran APP

SRMS Medical College : बरेली में बीडीए की कार्रवाई, मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल निर्माण को किया सील

SRMS Medical College भोजीपुरा के श्रीराममूर्ति स्मारक इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल कॉलेज में बरेली विकास प्राधिकरण की टीम ने तीन मंजिला चल रहे निर्माणों को सील कर दिया। अधिकारियों ने यह कार्रवाई मानचित्र स्वीकृत नहीं होने का हवाला देते हुए किया।

By Ravi MishraEdited By: Published: Thu, 14 Jan 2021 06:53 AM (IST)Updated: Thu, 14 Jan 2021 06:53 AM (IST)
SRMS Medical College : बरेली में बीडीए की कार्रवाई, मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल निर्माण को किया सील
बरेली में बीडीए की कार्रवाई, मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल निर्माण को किया सील

बरेली, जेएनएन। SRMS Medical College : भोजीपुरा के श्रीराममूर्ति स्मारक इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल कॉलेज में बरेली विकास प्राधिकरण की टीम ने तीन मंजिला चल रहे निर्माणों को सील कर दिया। अधिकारियों ने यह कार्रवाई मानचित्र स्वीकृत नहीं होने का हवाला देते हुए किया।

loksabha election banner

बुधवार को बीडीए की टीम ने मेडिकल कॉलेज पहुंची। यहां गेट नंबर-एक के पास करीब 800 वर्गमीटर क्षेत्रफल में दो मंजिला निर्माण चल रहे थे। पहले से बनी हुई एक और इमारत में भी निर्माणकार्य चल रहे थे। गेट नंबर दो के पास निर्माणाधीन बेसमेंट, नर्सिंग हॉस्टल के पास निर्माणाधीन तीन मंजिला भवनों के निर्माणों को टीम ने रुकवा दिया। अधिकारियों का कहना था कि इसका मानचित्र स्वीकृत नहीं है। इसलिए सील कर दिया गया।

इस कार्रवाई पर एसआरएमएस के डायरेक्टर आदित्य मूर्ति ने कहा कि सरकार की मंशा के अनुसार हम क्वारंटीन एरिया बना रहे थे। क्योंकि अब नये सत्र से फिजिकल क्लासेस शुरू हो गयी हैं। सभी स्टूडेंट वापस आ गये हैं। ऐसे में क्वारंटीन के लिए अब तक इस्तेमाल किये जा रहे हाॅस्टल के कमरे उनके रहने के लिए दिए जा रहे है।

इसीलिए कोविड संक्रमित मरीजों की सेवा में लगे स्टाफ के लिए क्वारंटीन एरिया बनाया जा रहा है। जिससे स्वास्थ्य सेवाएं सुचारू रह पाएं। बीडीए को हमने इससे संबंधित जानकारी दी है। फिर भी हमारा पक्ष सुने बिना बीडीए ने एक पक्षीय कार्रवाई की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.