Move to Jagran APP

शर्मनाक : एडीजी जिस वाट्सएप ग्रुप में जुड़े, उसमें एसओ ने डाली दी अभद्र पोस्ट

एक न्यूज ग्रुप पर देवरनिया थाने के एसओ के नंबर से एक अश्लील फोटो व अमर्यादित भाषा वाली पोस्ट डाल दी गई।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Thu, 07 Feb 2019 12:53 PM (IST)Updated: Thu, 07 Feb 2019 12:53 PM (IST)
शर्मनाक : एडीजी जिस वाट्सएप ग्रुप में जुड़े, उसमें एसओ ने डाली दी अभद्र पोस्ट
शर्मनाक : एडीजी जिस वाट्सएप ग्रुप में जुड़े, उसमें एसओ ने डाली दी अभद्र पोस्ट

बरेली(जेएनएन): एडीजी से लेकर एडीएम तक जिस ग्रुप में जुड़े हो, उसमें अगर कोई व्यक्ति अश्लील फोटो या गाली भरी पोस्ट डाल दे तो यही समझा जाएगा कि उसकी खैर नहीं। सोचो... अगर एसओ जैसे जिम्मेदार पद पर तैनात कोई अफसर ऐसा करे तो क्या होगा...? दरअसल, कुछ दिन पहले एक न्यूज ग्रुप पर देवरनिया थाने के एसओ के नंबर से एक अश्लील फोटो व अमर्यादित भाषा वाली पोस्ट आई तो कुछ ही देर में ग्रुप पर हंगामा मच गया। ग्रुप के कई सदस्यों ने प्रतिक्रिया देकर विरोध भी जताया। किसी ने लिखा, एसओ साहब... आपको यह सब शोभा नहीं देता। इस पर एसओ ने सभी से माफी मांगते हुए गलती से फारवर्ड होने की बात कही। लेकिन कमान से निकले तीर की तरह उनकी यह पोस्ट आजकल कई ग्रुपों में वायरल हो रही है। जिस पर लोग अपने तरीकों से प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोग उन पर कार्रवाई की बात कर रहे हैं तो कुछ उनके माफी मांगने पर मामला समाप्त करने की बात भी कह रहे हैं। वहीं, कई लोगों ने उच्च अधिकारियों के ग्रुप में जुड़े होने के बावजूद कार्रवाई न करने और खामोशी एख्तियार करने पर हैरानी जताई। बहरहाल मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

loksabha election banner

मुझे गलती का अहसास है, मैं शर्मिंदा हूं

मुझे दिल से अपनी गलती का अहसास है। यह पोस्ट फारवर्ड होकर मेरे पास आई थी। गलती से बिना पढ़े मेरे नंबर से यह ग्रुप पर फारवर्ड हो गई। मैं इसके लिए अपनी गलती मान चुका हूं, और ग्रुप एडमिन सहित ग्रुप के सभी मेंबर्स से ग्रुप पर ही माफी मांग चुका हूं। मैं शर्मिंदा हूं। -मनोज कुमार,एसओ देवरनिया ।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.