Move to Jagran APP

टिफिन में गुझिया के साथ अफीम छुपाकर झारखंड से हो रही थी तस्करी, बरेली पुलिस ने तस्कर को किया गिरफ्तार

तस्करी के लिए तस्कर रोज नए नए हथकंडे अपना रहे हैं। शनिवार देर रात किला पुलिस ने एक तस्कर को दबोचा तालाशी ली लेकिन कुछ ऐसा नहीं मिला जिससे तस्कर को पकड़ा जा सके। आधे घंटे बाद पुलिस ने तस्कर के टिफिन की तलाशी ली तो उसमें भी गुझिया मिली।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Mon, 05 Apr 2021 05:26 PM (IST)Updated: Mon, 05 Apr 2021 05:26 PM (IST)
टिफिन में गुझिया के साथ अफीम छुपाकर झारखंड से हो रही थी तस्करी, बरेली पुलिस ने तस्कर को किया गिरफ्तार
अब्दुल अपने साथी इमरान के साथ झारखंड से अफीम 40 हजार में खरीदकर लाते और तीन गुना रकम कमाते।

बरेली, जेएनएन। तस्करी के लिए तस्कर रोज नए नए हथकंडे अपना रहे हैं। शनिवार देर रात किला पुलिस ने एक तस्कर को दबोचा तालाशी ली लेकिन कुछ ऐसा नहीं मिला जिससे तस्कर को पकड़ा जा सके। करीब आधे घंटे बाद पुलिस ने तस्कर के टिफिन की तलाशी ली तो उसमें भी गुझिया मिली। हालांकि जब पुलिस ने टिफिन की तली वाले हिस्से को खोला तो भौंचक रह गई। तस्कर ने टिफिन की तली में अफीम छुपाकर रखी थी। पुलिस ने तस्कर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

prime article banner

किला क्षेत्र में काफी समय से अफीम बेची जा रही थी। चौकी इंचार्ज सनी चौधरी को पता चाला तो मुखबिर लगाया। इस दौरान पता चला कि भुता के भगनपुर नियामतुल्ला निवासी अब्दुल अपने साथी इमरान निवासी गांव कोठा मख्खन थाना भुता के साथ मिलकर अफीम सप्लाई करता है। शनिवार देर रात अब्दुल किला के शमशान भूमि फाटक के पास पहुंचा तो पुलिस ने उसे धर दबोचा और थाने उठा कर लाई। पुलिस ने उसकी तलाशी लेकिन अफीम नहीं मिली। जिसके बाद पुलिस ने उसके टिफिन के बारे में पूछा तो उसने कहा टिफिन में गुझिया है बस यही से पुलिस का माथा ठनका। पुलिस को बरगलाता रहा अब्दुलपुलिस ने टिफिन खोला तो उसमे गुझिया ही निकली। पुलिस को उसपर शक हुआ तो पूछताछ की गुझिया कहां से तुम्हारे पास आई बस यहीं पर अब्दुल पुलिस के सवालों में फंस गया। पुलिस ने टिफिन की गहनता से तलाशी ली तो टिफिन की तली में छुपाकर रखी गई एक किलो अफीम बरामद हुई। पूछताछ में अब्दुल ने बताया कि वह अपने साथी इमरान के साथ झारखंड से अफीम 40 हजार में खरीदकर लाते हैं और तीन गुना रकम कमाते हैं। फिलहाल पुलिस ने अब्दुल को जेल भेज दिया है और उसके फरार साथी इमरान की तालश कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.