Move to Jagran APP

Smart City Review News : बरेली में 23 प्रोजेक्ट पर काम शुरू, दस हुए पूरे, कमिश्नर बाेले- व्यवधान की नहीं रहे कोई गुंजाइश

Smart City Review News स्मार्ट सिटी के 23 प्रोजेक्ट पर काम शुरू हो चुके हैं। आइसीसीसी समेत दस कार्य पूरे हो चुके हैं। एक महीने में इतने ही और कामों को शुरू किया जाना है। कमिश्नर आर. रमेश कुमार स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट की समीक्षा कर रहे थे।

By Ravi MishraEdited By: Published: Wed, 14 Jul 2021 05:23 PM (IST)Updated: Wed, 14 Jul 2021 05:23 PM (IST)
Smart City Review News :  बरेली में 23 प्रोजेक्ट पर काम शुरू, दस हुए पूरे, कमिश्नर बाेले- व्यवधान की नहीं रहे कोई गुंजाइश
Smart City Review News : बरेली में 23 प्रोजेक्ट पर काम शुरू, दस हुए पूरे

बरेली, जेएनएन। Smart City Review News : स्मार्ट सिटी के 23 प्रोजेक्ट पर काम शुरू हो चुके हैं। आइसीसीसी समेत दस कार्य पूरे हो चुके हैं। एक महीने में इतने ही और कामों को शुरू किया जाना है। कमिश्नर आर. रमेश कुमार स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट की समीक्षा कर रहे थे।

loksabha election banner

महापौर डॉ. उमेश गौतम ने कहा कि पार्किंग दिखने में आकर्षक लगनी चाहिए। प्रमुख सड़कों के निर्माण कार्य जल्दी शुरू करा दिया जाए। कमिश्नर ने कहा कि अगली बैठक से पहले यह सुनिश्चित कर लिया जाए कि कितने कार्यों का कार्यादेश निर्गत कर दिया जाएगा। उन्होंने निर्देश दिए कि पांच करोड़ से कम लागत के कार्यों की प्रगति की अलग से समीक्षा करें। कार्य करने वाले ठेकेदारों से भी बात करें।

प्रत्येक कार्य की गुणवत्ता को सुनिश्चित करने के लिए कार्य करने वाले लोगों से सीधे बात करें, कोई समस्या हो तो उसका तत्काल समाधान करें। कमिश्नर आर. रमेश कुमार ने कहा कि कार्य करने वाली किसी भी संस्था के देय भुगतान में विलम्ब नहीं होना चाहिए। विशेष रूप से ठेकेदारों के भुगतान के लिए प्रयास करें ताकि चालू कार्य में किसी प्रकार के व्यवधान की गुंजाइश न रहे।

जल्द केबल अंडरग्राउंड कराए..

उन्होंने कहा कि शहर के अधिकांश स्थानों और मार्गों पर बिजली की आपूर्ति के लिए अंडर ग्राउंड केबल डलवाने के कार्य को प्राथमिकता के आधार पर शुरु करने के प्रयास करें। इससे शहर के आकर्षण में बढ़ोतरी होगी। स्मार्ट सिटी की परिकल्पना भी साकार होगी। नगर आयुक्त अभिषेक आनंद ने कहा कि स्मार्ट सिटी परियोजना के कार्यों की गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.