Move to Jagran APP

Republic Day 2021 : प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा ने लहराया तिरंगा, ली सलामी, उत्साह के साथ मनाया गया 72वां गणतंत्र दिवस

Republic Day 2021 बरेली में 72वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर कमिश्नर और डीएम ने अपने कार्यालय में तिरंगा लहराकर सलामी दी। इसके साथ ही उन्होंने देश सेवा और अपने कर्तव्य का पालन निष्ठा करने की शपथ ली। इस मौके पर अधिकारियों ने अपने अधीनस्थों को भी संदेश दिया।

By Sant ShuklaEdited By: Published: Tue, 26 Jan 2021 04:27 AM (IST)Updated: Tue, 26 Jan 2021 05:34 PM (IST)
Republic Day 2021 : प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा ने लहराया तिरंगा, ली सलामी, उत्साह के साथ मनाया गया 72वां गणतंत्र दिवस
Republic Day 2021 : बरेली में लहराया तिरंगा, उत्साह के साथ मना रहे 72वां गणतंत्र दिवस

 बरेली, जेएनएन। Republic Day 2021 Celebration : पूरा देश गणतंत्र दिवस की 72 वी वर्षगांठ पूरे उत्साह के साथ मना रहा है। बरेली में मंगलवार को 72 वें  गणतंत्र दिवस के अवसर पर कमिश्नर और डीएम ने अपने कार्यालय में तिरंगा लहराकर सलामी दी। वही बरेली के प्रभारी मंत्री श्री कांतशर्मा ने भी पुलिस लाइन में ध्वजारोहण किया। उन्होंने परेड का निरीक्षण कर सलामी ली। इसके साथ ही उन्होंने देश सेवा और अपने कर्तव्य का पालन निष्ठा करने का संदेश भी दिया। इस मौके पर अधिकारियों ने अपने अधीनस्थों को भी संदेश दिया।   

loksabha election banner

 गणतंत्र दिवस के अवसर पर सलामी देने के लिए तैयार खडे़ पुलिस के जवान। 

कमिश्नरी कार्यालय में कमिश्ननर रणवीर प्रसाद ने भी अपने कार्यालय पर ध्वजारोहण किया। इस दौरान कर्मचारियों और अधीनस्थ अधिकारियों को उन्होंने शपथ भी दिलाई। कमिश्नर ने अपने अधीनस्थ अधिकारियों को संदेश भी दिया।  

प्रभारी मंत्री ने किया ध्वजारोहण, ली सलामी  

प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा ध्वजारोहण कर परेड का निरीक्षण करते हुए सलामी ली। पुलिस लाइन में आयोजित परेड में पुलिस के जवानों ने मंत्री को सलामी दी। इसके पूर्व उन्होंने निर्धारित समय से पुलिस लाइन में आकर ध्वजारोहण किया। जिसके लिए पुलिस विभाग ने पहले से ही तैयारियां पूरी कर रखी थी। कार्यक्रम के बाद प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा वापस लौट गए। अधिकारियों ने 26 जनवरी को लेकर अलर्ट भी जारी किया है।

जिसे लेकर खुफिया विभाग सक्रिय है। इस दौरान रेलवे स्टेशन, होटल, ढाबों, लॉज के साथ रोडवेज बस अड्डों पर निगरानी कर रहा है। 9:30 बजे ध्वजारोहण करने व करीब 11 बजे कार्यक्रम की समाप्ति का समय तय है। इस दौरान एडीजी अविनाश चंद्र, आइजी राजेश पाण्डेय, एसएसपी राेहित सिंह सजवाण आदि मौजूद रहेंगे। इस मौके पर आइजी राजेश पाण्डेय समेत जिले के 14 पुलिसकर्मियों को प्रशस्ति पत्र के साथ डिस्क भी प्रदान की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.