Move to Jagran APP

Sharp Shooter Murder : शार्पशूटर की सरेआम हत्या से दहला शाहजहांपुर, जिस्म में पांच गोलियां उतार कर लिया 18 साल पुरानी रंजिश का बदला

Sharp Shooter Murder यूपी का शाहजहांपुर बुधवार की रात गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठाया।हमलावरों ने जहां सरेआम शार्प शूटर के जिस्म में एक के बाद एक पांच गोलियां उतारी और फरार हो गए। शार्पशूटर की हत्या वजह 18 पुरानी रंजिश बताई जाती है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Thu, 09 Sep 2021 12:57 PM (IST)Updated: Thu, 09 Sep 2021 12:57 PM (IST)
Sharp Shooter Murder : शार्पशूटर की सरेआम हत्या से दहला शाहजहांपुर, जिस्म में पांच गोलियां उतार कर लिया 18 साल पुरानी रंजिश का बदला
Sharp Shooter Murder : शार्पशूटर की सरेआम हत्या से दहला शाहजहांपुर

बरेली, जेएनएन। Sharp Shooter Murder : यूपी का शाहजहांपुर बुधवार की रात गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठाया।हमलावरों ने जहां सरेआम शार्प शूटर के जिस्म में एक के बाद एक पांच गोलियां उतारी और फरार हो गए। शार्पशूटर की हत्या वजह 18 पुरानी रंजिश बताई जाती है।जिसका हमलावरों ने शार्पशूटर से बदला लिया। मामले में पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है।

loksabha election banner

जमानत पर छूट कर आया था सुपारी किलर नारायण कश्यप 

वर्ष 2003 में मुहल्ला मुहम्मदजई निवासी अंशुमान सक्सेना की हत्या कर दी गई। जिसमें सुपारी किलर लोधीपुर निवासी नारायण कश्यप को जेल हुई थी। वह जमानत पर छूटकर आया, तभी से रंजिश चली आ रही थी। पुलिस के अनुसार, दोनों पक्षों में रंजिश थी मगर, कभी आमना-सामना नहीं हुआ। नारायण कश्यप भूसे की टाल पर वसूली करने लगा था। बुधवार की रात करीब नौ बजे वह मुहम्मदजई मुहल्ले में पहुंचा था। वहां अंशुमान के भाई बच्चू ने अपने साथी बबलू के साथ उसे घेर लिया। दोनों ने नारायण को पांच गोलियां मारीं और फरार हो गए।

हमलावराें ने नहीं दिया संभालने का माैका, सीसीटीवी में हुए कैद 

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे हत्यारोपितों ने नारायण को संभलने का मौका नहीं दिया। वह बाइक को खड़ी करके जैसे ही गली के मुहाने पर खड़ा हुआ। वहां पर आरोपित आ गए और उन्होंने गोलियां चलाना शुरू कर दीं। कितनी गोलियां लगीं यह तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट स्पष्ट होगा, लेकिन एसपी एस आनंद ने बताया कि पांच गोली लगने की बात सामने आ रही है। जिसमें कनपटी व सिर के अलावा पेट पर तीन निशान हैं।

एसपी एस आनंद का कहना है कि एक सीसीटीवी फुटेज में दोनों हमलावर गोलियां मारते हुए दिख रहे हैं। दोनों तलाश की जा रही है। फुटेज में बच्चू व बबलू हमला करता दिख रहा है। मामले की जांच मेें अभी तक पुरानी रंजिश की बात सामने आई है। - एस आनंद, एसपी, शाहजहांपुर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.