Move to Jagran APP

Shahjahanpur Innocent Girl Murder Case : हत्या के 40 घंटे बाद भी पुलिस को नहीं मिला सुराग, एसडीएम और सीओ कर रहे पूछताछ

Shahjahanpur Innocent Girl Murder Case बरेली मंडल के शाहजहांपुर एक बच्ची की हत्या और दूसरी को जान से मारने के प्रयास के मामले में बुधवार को एसडीएम व सीओ सदर घटना स्थल पर पहुंचेे। इसके अलावा बच्ची के घर भी जाकर स्वजन व ग्रामीणों से पूछताछ की।

By Ravi MishraEdited By: Published: Wed, 24 Feb 2021 04:15 PM (IST)Updated: Wed, 24 Feb 2021 04:15 PM (IST)
Shahjahanpur Innocent Girl Murder Case : हत्या के 40 घंटे बाद भी पुलिस को नहीं मिला सुराग, एसडीएम और सीओ कर रहे पूछताछ
Shahjahanpur Innocent Girl Murder Case : हत्या के 40 घंटे बाद भी पुलिस को नहीं मिला सुराग

बरेली, जेएनएन। Shahjahanpur Innocent Girl Murder Case : बरेली मंडल के शाहजहांपुर एक बच्ची की हत्या और दूसरी को जान से मारने के प्रयास के मामले में बुधवार को एसडीएम व सीओ सदर घटना स्थल पर पहुंचेे। इसके अलावा बच्ची के घर भी जाकर स्वजन व ग्रामीणों से पूछताछ की। लेकिन 40 घंटे से अधिक समय बीतने के बाद भी पुलिस अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है। हालांकि मंगलवार देर रात पांच अन्य लोगों को भी पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जबकि सोमवार देर रात जिन दस लोगों को हिरासत में लिया गया था उन्हें पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया।

loksabha election banner

कांटा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी दो बच्चियां 22 फरवरी को दोपहर बाद गांव के प्रधान ताहिर के भतीजे के घर ट्यूशन पढ़ने के लिए गई थी। देर रात एक बच्ची का दूसरे गांव के पास सरसो के खेत में शव पड़ा मिला था जबकि उसकी चचेरी बहन बेहोशी की हालत में थी।

बरेली में भर्ती घायल बच्ची बुधवार को भी घटना के बारे में पुलिस को बहुत कुछ बता नहीं सकी। आरोपितों के बारे में कोई ठोस राज न मिलने की वजह बुधवार सुबह एसडीएम सदर दशरथ कुमार व सीओ सदर महेंद्र सिंह पहले घटना स्थल पर टीम के साथ पहुंचे। इसके बाद बच्ची के घर पर पहुंचकर लोगों से पूछताछ की।

सर्विलांस सहित चार टीमें कर रही हत्यारोपियों की तलाश

मासूम बच्ची की हत्या के मामले में एसएसपी ने चार टीमों को लगाया है। जिसमे सर्विलांंस के अलावा अन्य टीमें भी आरोपितों की काफी तेजी से तलाश कर रही है। इसके साथ ही पुलिस जहां कई जगह दबिश दे रही है वहीं पूछताछ का दौर भी जारी है। लेकिन अभी तक पुलिस को कोई ठोस सुराग नहीं मिल सका है।  

चार-पांच अन्य लोगों से भी पूछताछ चल रही है। जिनसे संभावना लग रही है कि जल्द राजफाश हो सकता है। - महेंद्र सिंह, सीओ सदर 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.