Move to Jagran APP

Shahjahanpur Girl Student Burnt Case : मौके पर पहुंचती तो मिल जाते कई सुराग लेकिन पुलिस तो करती रही तीन घंटे इंतजार

Shahjahanpur Girl Student Burnt Case रिंगरोड पर सरेराह छात्र को जिंदा जलाने की कोशिश की गई लेकिन पुलिस तीन घंटे तक तक बस उसके बयान का इंतजार करती रही। न मौके पर जाने की जरूरत समझी और न ही आरोपित को तलाश करने की कोशिश की।

By Ravi MishraEdited By: Published: Tue, 23 Feb 2021 11:53 AM (IST)Updated: Tue, 23 Feb 2021 11:53 AM (IST)
Shahjahanpur Girl Student Burnt Case : मौके पर पहुंचती तो मिल जाते कई सुराग लेकिन पुलिस तो करती रही तीन घंटे इंतजार
Shahjahanpur Girl Student Burnt Case : मौके पर पहुंचती तो मिल जाते कई सुराग

बरेली, जेएनएन। Shahjahanpur Girl Student Burnt Case : रिंगरोड पर सरेराह छात्र को जिंदा जलाने की कोशिश की गई, लेकिन पुलिस तीन घंटे तक तक बस उसके बयान का इंतजार करती रही। न मौके पर जाने की जरूरत समझी और न ही आरोपित को तलाश करने की कोशिश की। आइजी राजेश पांडेय के बरेली रवाना होने के बाद रात करीब नौ बजे एसपी एस आनंद ने जब इसका संज्ञान लिया तो स्वयं मौके पर पहुंचे। उनके पीछे एएसपी व अन्य मातहत भी दौड़े-दौड़े पहुंचे।

loksabha election banner

शाम करीब छह बजे रिंगरोड किनारे जिस स्थान पर छात्र मिली वहां पुलिस के पहुंचने तक ग्रामीणों की भीड़ लग चुकी थी। उन लोगों ने बताया कि युवती गेहूं के खेत में डरी सहमी बैठी थी। वहां खेल रहे बच्चों से तन छिपाने के लिए कपड़ा मांगा तो वे लोग डर कर भाग गए। कुछ देर वहां पहुंचे राई खुर्द गांव के एक ग्रामीण ने अपना गमछा दिया। इसके बाद प्रधान भी गांव से चादर लेकर पहुंच गए।

पुलिस पहुंची तो युवती को मेडिकल कालेज लेकर आ गई। एएसपी ग्रामीण संजीव कुमार वाजपेयी, सीओ परमानंद पांडेय, कोतवाल प्रवीण सोलंकी भी वहां पहुंच गए। तीन घंटे से भी ज्यादा समय तक वार्ड के बाहर खड़े इंतजार करते रहे कि युवती के सही से बयान मिल जाए, लेकिन मौके पर क्या हुआ यह जानने के लिए टीम भेजने की जरूरत एएसपी ने नहीं समझी।

तो मिल सकते थे जवाब : गांव वालों ने बताया कि युवती के शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था। वह खेतों की ओर से भागती हुई आई थी। युवती के कपड़े आग से जल गए या किसी ने उसके साथ जबरदस्ती की कोशिश की। उस पर केरोसिन डालकर आग किस जगह पर लगाई गई।

अगर युवती को मेडिकल कालेज भेजने के बाद पुलिस की टीम मौके पर इसकी पड़ताल करने की कोशिश करती तो शायद कुछ हद तक जवाब मिल जाते, पर ऐसा नहीं हुआ।जिस कालेज में युवती पढ़ती है वहां के सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल व उसके सहपाठियों से भी पूछताछ से भी क्लू मिल सकते थे।

शाम करीब साढ़े छह बजे सूचना मिली थी कि एक युवती अधजली अवस्था में रिंगरोड के पास खड़ी है। पुलिस ने वहां पहुंचकर उसे मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। वह पूरी तरह से होश में है। सभी प्रयास किए गए हैं, लेकिन घटना के बारे में वह कुछ नहीं बता रही है। स्वजन लखनऊ मेडिकल कालेज ले जाने को तैयार नहीं थे। उन्हें समझाया गया है। एस आनंद, एसपी 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.