Move to Jagran APP

Shahjahanpur Encounter News : पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुए बावरिया गिरोह के सात बदमाश, दारोगा व कांस्टेबल घायल

Shahjahanpur Encounter News शाहजहांपुर में बावरिया गिरोह के सात बदमाशों को एसओजी व रोजा पुलिस ने गुरुवार रात मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया। गिरोह में एक बदमाश कासगंज जिले का भी शामिल है। जिनके पास से चोरी के करीब सात लाख रुपये के जेवर तमंचा आदि बरामद किया है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Fri, 20 Aug 2021 12:29 PM (IST)Updated: Fri, 20 Aug 2021 12:29 PM (IST)
Shahjahanpur Encounter News : पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुए बावरिया गिरोह के सात बदमाश, दारोगा व कांस्टेबल घायल
Shahjahanpur Encounter News : पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुए बावरिया गिरोह के सात बदमाश

बरेली, जेएनएन। Shahjahanpur Encounter News :शाहजहांपुर में बावरिया गिरोह के सात बदमाशों को एसओजी व रोजा पुलिस ने गुरुवार रात मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया। गिरोह में एक बदमाश कासगंज जिले का भी शामिल है। जिनके पास से सराफा दुकानों से चोरी किए गए करीब सात लाख रुपये के जेवर, तमंचा आदि बरामद किया है। मुठभेड़ के दौरान एक दारोगा व सिपाही भी घायल हो गए।

loksabha election banner

जिले में सराफा व्यापारियों से ठगी, चोरी, नकबजनी आदि की बढ़ती घटनाओं को देख बीते दिनों एसपी एस आनंद ने एसओजी टीम को घटनाओं का राजफाश करने के लिए लगाया था। गुरुवार देर रात एसओजी टीम को सूचना मिली कि कुछ बदमाश रोजा क्षेत्र के मोहम्मदी रोड पर किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में खड़े है। एसओजी व रोजा पुलिस जब मौके पर पहुंची तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। घेराबंदी कर सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान बदमाशों ने रोजा थाने के दारोगा प्रदीप कुमार व कांस्टेबल रघुराज सिंह को तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया।

पूछताछ के दौरान पकड़े गए बदमाशों ने अपना नाम निगोही थाना क्षेत्र के ईशापुर गांव निवासी केदार, उसका भाई मान सिंह, गांव के ही रुकम सिंह उर्फ चुन्नी लाल, निगोही थाना क्षेत्र के मिल्किया गांव निवासी धीरेंद्र उर्फ लड्डू, इसी के गांव का भोला, खुटार थाना क्षेत्र के निवाजपुर गांव निवासी पप्पू व कासगंज जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के लालपुर मुहल्ला निवासी श्याम सिंह उर्फ कटारी बताया। पुलिस के मुताबिक यह लोग जिले में पंजीकृत बावरिया गिरोह के सदस्य है। जो शाहजहांपुर के अलावा एटा, फर्रुखाबाद समेत कई जिलों में चोरी, नकबजनी, लूट, डकैती की घटनाओं को अंजाम दे चुके है।

पकड़े गए बदमाशों से अलग-अलग स्थानों से चोरी किए गए सात लाख रुपये के जेवर भी बरामद हुए है। उसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। इनके अन्य साथियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। एस आनंद, एसपी 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.