This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

Shahjahanpur Crime : शाहजहांपुर में छुटभैये बदमाशों से पुलिस कर रही मुठभेड़, टॉपटेन अपराधी फरार

Shahjahanpur Crime अपराधियों की धरपकड के लिए चलाए गए अभियान में पुलिस ने छुटभैये बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। जबकि टॉपटेन अपराधी अभी भी फरार चल रहे है।

Ravi MishraThu, 16 Jul 2020 06:36 AM (IST)
Shahjahanpur Crime : शाहजहांपुर में छुटभैये बदमाशों से पुलिस कर रही मुठभेड़, टॉपटेन अपराधी फरार

शाहजहांपुर, जेएनएन । Shahjahanpur Crime : अपराधियों की धरपकड के लिए चलाए गए अभियान में पुलिस ने छुटभैये बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। जबकि टॉपटेन अपराधी अभी भी फरार चल रहे है। छुटभैये अपराधी को भी गिरफ्तार करने के लिए पुलिस को कई बार मुठभेड़ करने पड़ गई।

कानून व्यवस्था को बेहतर करने के लिए जिले में पहले आपरेशन पाताल अभियान चलाया गया था। जिसके तहत 198 आरोपितों के पास से 213 तमंचा व 412 कारतूस बरामद किए थे। इसी तरह पुलिस के दूसरे अभियान के तहत शराब व अन्य आरोपितों को भी गिरफ्तार किया गया। कलान समेत कई थाना क्षेत्रों में पुलिस की अपराधियों के साथ मुठभेड़ भी हुई लेकिन यह सभी आरोपित छुटपुट मामलों में ही जेल गए। कानपुर प्रकरण के बाद जिले में जो टॉपटेन सूची तैयार की गई उसके तहत सिर्फ तिलहर पुलिस ही एक अपराधी को गिरफ्तार कर सकी। जबकि अभी नौ फरार चल रहे है। ऐसे में पुलिस की लापरवाही भी उजागर हो रही है।

थाना स्तर पर पकड़े गए अपराधी

जिले में एसपी ने प्रत्येक थाना स्तर पर भी अपराधियों की टॉपटेन सूची तैयार कराई। जिसमे मीरानपुर कटरा, रोजा, रामचंद्र मिशन, कांट व सदर पुलिस ने एक-एक अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

दबिश में नहीं मिली कामयाबी

पुलिस बीते एक सप्ताह में सदर थाना क्षेत्र से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में कई बार अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे चुकी है। लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही अपराधी भागने में कामयाब हो जाते है।

जिले की टॉपटेन सूची में शामिल एक अपराधी को गिरफ्तार जेल भेजा जा चुका है। जबकि एक अपराधी को पुलिस टीम गिरफ्तार करने के काफी करीब पहुंच गई है। फरार चल रहे सभी अपराधियों को जेल गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। एस आनंद, एसपी 

Edited By Ravi Mishra

बरेली में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!