Move to Jagran APP

Shahjahanpur Crime : शाहजहांपुर में अफीम के साथ बरेली का तस्कर गिरफ्तार

Shahjahanpur Crime तिलहर सर्किल क्षेत्र में लगातार हो रही कार्रवाई के बाद भी मादक पदार्थों की तस्करी बंद नहीं हो रही है। मंगलवार देर रात एसओ सुंदरलाल को सूचना मिली कि मिर्जापुर की ओर जाने वाले मलरिया तिराहे के पास एक तस्कर अफीम बेचने पहुंचा है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Tue, 05 Oct 2021 05:22 PM (IST)Updated: Tue, 05 Oct 2021 05:22 PM (IST)
Shahjahanpur Crime : शाहजहांपुर में अफीम के साथ बरेली का तस्कर गिरफ्तार
Shahjahanpur Crime : शाहजहांपुर में अफीम के साथ बरेली का तस्कर गिरफ्तार

बरेली, जेएनएन। Shahjahanpur Crime : तिलहर सर्किल क्षेत्र में लगातार हो रही कार्रवाई के बाद भी मादक पदार्थों की तस्करी बंद नहीं हो रही है। मंगलवार देर रात एसओ सुंदरलाल को सूचना मिली कि मिर्जापुर की ओर जाने वाले मलरिया तिराहे के पास एक तस्कर अफीम बेचने पहुंचा है। पुलिस ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम बरेली जिले के फरीदपुर थाना क्षेत्र के ऊंचा भूरे खां गौटिया मुहल्ला निवासी वली मोहम्मद बताया। एसओ ने बताया कि वली बदायूं क्षेत्र से अफीम किसानों से खरीदकर लाता था। जिनके बारे में जानकारी की जा रही है।

loksabha election banner

दिल्ली में चाेरी की बाइक के साथ चाेर गिरफ्तार 

पुलिस ने चेकिंग अभियान के दौरान दो साल पहले चोरी की गई बाइक के साथ चोर को गिरफ्तार कर लिया। बाइक दिल्ली स्थित एक फैक्ट्री से चोरी करने की बात सामने आई है। पुलिस बाइक मालिक के बारे में जानकारी कर रही है। गढ़िया रंगीन थाना क्षेत्र के जरगवां गांव निवासी वीरेशपाल दो साल पहले दिल्ली की जीटेक स्ट्रील फैक्ट्री में मजदूरा करता था। वहां से एक बाइक चोरी कर वह घर चला आया था। ततब से वह क्षेत्र में ही बाइक चला रहा था। सोमवार देर रात एसओ सुंदरलाल चेकिंग अभियान चला रहे थे। भटिया तिराहा के पास पुलिस ने जब वीरेश को रोककर कागजात मांगे तो वह टाल मटोल करने लगा। सख्ती करने पर उसने बाइक चोरी की होने की बात को स्वीकार किया। एसओ ने बताया कि वीरेश को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया।

दाेस्त पर दर्ज कराया मुकदमा 

क्षेत्र के प्रतापनगर निवासी शरद यादव तीन अक्टूबर को अपने दोस्त अखिल श्रीवास्तव के साथ बाइक से याकूबपुर जा रहे थे। फर्रुखाबाद- जलालाबाद स्थित एक धार्मिक स्थल के पास से ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर लगने से शरद की मौत हो गई थी। जबकि अखिल बाल-बाल बच गए थे। सतेंद्र के पिता ने घटना को संदिग्ध मानते हुए सोमवार को पुलिस को तहरीर देकर अखिल पर साजिश के तहत शरद की हत्या करने का आरोप लगाया। मंगलवार को पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक कमल सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.