Move to Jagran APP

Shahjahanpur Crime : शादी के डेढ़ माह बाद अचानक लापता हुई विवाहिता का खेत में मिला अधजला शव, परिजनों ने ससुरालियाें पर लगाया हत्या का आरोप

Shahjahanpur Crime शाहजहांपुर में शादी के डेढ़ माह बाद बुधवार को महिला का खेत में अधजला शव पड़ा मिला। जिससे लाेगाें में सनसनी फैल गई। मायके वालों ने दहेज के लिए हत्या कर शव को तेजाब से जलाने का आरोप लगाया है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Wed, 25 Aug 2021 04:51 PM (IST)Updated: Wed, 25 Aug 2021 04:51 PM (IST)
Shahjahanpur Crime : शादी के डेढ़ माह बाद अचानक लापता हुई विवाहिता का खेत में मिला अधजला शव, परिजनों ने ससुरालियाें पर लगाया हत्या का आरोप
Shahjahanpur Crime : शादी के डेढ़ माह बाद अचानक लापता हुई विवाहिता का खेत में मिला अधजला शव

बरेली, जेएनएन। Shahjahanpur Crime : शाहजहांपुर में शादी के डेढ़ माह बाद बुधवार को महिला का खेत में अधजला शव पड़ा मिला। जिससे लाेगाें में सनसनी फैल गई। मायके वालों ने दहेज के लिए हत्या कर शव को तेजाब से जलाने का आरोप लगाया है। जिसके बाद पुलिस ने महिला के ससुर, देवर समेत तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।

loksabha election banner

अल्हागंज थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव निवासी राकेश कुमार ने 1 जुलाई को अपनी बेटी ज्ञान देवी की शादी फर्रुखाबाद जिले के मऊदरवाजा थाना क्षेत्र सलेमपुर गांव निवासी आलोक कुमार से की थी। 17 अगस्त को राकेश ज्ञान देवी को विदा करा लाए थे। 21 अगस्त रात को ज्ञान देवी मायके से अचानक गायब हो गई थी। अगले दिन सुबह जब जब स्वजन को जानकारी हुई तो उन्होंने तलाश शुरू कर दी। पुलिस को भी इसकी जानकारी दी।

बुधवार दोपहर बाद क्षेत्र के फर्रुखाबाद-जलालाबाद मार्ग स्थित श्रीनिवास मिश्रा के चारे के खेत में लोगों को बदबू लगी तो तो उन्होंने अंदर जाकर देखा तो महिला का अधजला शव पड़ा था। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद स्वजन भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने कपड़ों से शव की शिनाख्त की। राकेश का आरोप है कि दहेज में दो लाख रुपये की मांग आलोक व उनके स्वजन कर रहे थे। 21 अगस्त रात को उन लोगों ने ही बेटे को गांव से बाहर मिलने के लिए बुला लिया था। इसके बाद हत्या कर शव को तेजाब डालकर जला दिया ताकि शव की पहचान न हो सके।

महिला के स्वजन जो आरोप लगा रहे है उसके आधार पर तीन लोगों से पूछताछ की जा रही है। महिला के पति को भी जल्द पकड़ लिया जाएगा। शव को तेजाब से जलाने का प्रयास किया गया इसके बारे में अभी स्थिति स्पष्ट नहीं हो पा रही है। संजीव कुमार वाजपेयी, एएसपी ग्रामीण 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.