Move to Jagran APP

बरेली के गांधी उद्यान में प्रेमी युगल को आपत्तिजनक अवस्था में देखकर लोगों ने किया हंगामा, पुलिस लाई थाने तो मांगने लगे माफी

गांधी उद्यान के खंडहर में सोमवार को उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया जब एक प्रेमी-युगल को लोगों ने आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया। शोर मचाया तो प्रेमी युगल भागने लगे। लोगों ने दौड़ाकर दोनों को पकड़ा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी।

By Sant ShuklaEdited By: Published: Tue, 09 Mar 2021 09:25 AM (IST)Updated: Tue, 09 Mar 2021 09:25 AM (IST)
बरेली के गांधी उद्यान में प्रेमी युगल को आपत्तिजनक अवस्था में देखकर लोगों ने किया हंगामा, पुलिस लाई थाने तो मांगने लगे माफी
शोर मचाया तो प्रेमी युगल भागने लगे।

 बरेली, जेएनएन। गांधी उद्यान के खंडहर में सोमवार को उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया जब एक प्रेमी-युगल को लोगों ने आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया। शोर मचाया तो प्रेमी युगल भागने लगे। लोगों ने दौड़ाकर दोनों को पकड़ा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस दोनों को कोतवाली ले गई। इसके बाद पुलिस ने दोनों के स्वजन को बुलाया गया। घर वालों को पूरा घटनाक्रम बताया गया। हालांकि बाद में दोनों ने माफी मांगी जिसके बाद दोनों को छोड़ा गया।

loksabha election banner

प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक, प्रेमी युगल गांधी उद्यान के खंडहर में आपत्तिजनक अवस्था में थे। लोगों ने जब देखा तो  इसका विरोध किया लेकिन लोगों के विरोध करने के बावजूद दोनों मानने को तैयार नहीं थे। इस पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी । जब पुलिस मौके पर पहुंची तो दोनों पुलिस को देखकर भागने लगे। इस पर उन्हें थोड़ी दूर जाकर पकड़ लिया गया और कोतवाली थाने ले जाया गया। इसके बाद पुलिस ने उनके घर वालों को बुलाया।  स्वजन के पहुंचने पर प्रेमी युगल माफी मांगने लगे। आगे से ऐसी गलती न होने का हवाला देते रहे। इसके बाद कोतवाली पुलिस ने दोनों को स्वजन के हवाले किया। कोतवाली इंस्पेक्टर गीतेश कपिल ने बताया कि दोनों को थाने लाया गया था, चेतावनी देकर दोनों को छोड़ा गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.