Move to Jagran APP

Sanjeev Murder Case : बरेली एसएसपी के पास पहुंचा मामला, परिजन बाेले- पुलिस दर्ज नहीं कर रही रिपोर्ट

Sanjeev Murder Case प्रेमनगर के भूड़ के रहने वाले संजीव की मौत मामले में स्वजन उसकी हत्या की बात पर कायम है। आरोप है कि पत्नी ने अपने भाईयाें संग मिलकर संजीव की हत्या कर दी। शिकायत के बाद भी प्रेमनगर पुलिस रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रही।

By Ravi MishraEdited By: Published: Sun, 12 Sep 2021 10:55 AM (IST)Updated: Sun, 12 Sep 2021 10:55 AM (IST)
Sanjeev Murder Case : बरेली एसएसपी के पास पहुंचा मामला, परिजन बाेले- पुलिस दर्ज नहीं कर रही रिपोर्ट
Sanjeev Murder Case : बरेली एसएसपी के पास पहुंचा मामला, परिजन बाेले- पुलिस दर्ज नहीं कर रही रिपोर्ट

बरेली, जेएनएन। Sanjeev Murder Case : प्रेमनगर के भूड़ के रहने वाले संजीव की मौत मामले में स्वजन उसकी हत्या की बात पर कायम है। आरोप है कि पत्नी ने अपने भाईयाें संग मिलकर संजीव की हत्या कर दी। शिकायत के बाद भी प्रेमनगर पुलिस रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रही। एसएसपी से शिकायत करते हुए स्वजन ने रिपोर्ट दर्ज किये जाने की मांग की है।

loksabha election banner

प्रेमनगर के भूड़ के रहने वाले संजीव की छह सितंबर को मौत हो गई थी। संजीव व उनकी पत्नी गीता मिलकर गोलगप्पे बेचने का काम करते हैं। संजीव के भाई प्रमोद ने आरोप लगाया कि भाभी ने भाई के साथ मारपीट की और अधमरा हालत में उन्हें छाेड़कर चली गई। बहन वीना जब भाई के पास पहुंची तो वह अधमरे हालत में पड़े थे। उन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

इसी के बाद प्रेमनगर पुलिस से भाभी व उनके भाईयों पर हत्या का आरोप लगाकर तहरीर दी गई। प्रेमनगर पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अंदरूनी चोट लगने से मौत का कारण बताकर मामले से पल्ला झाड़ लिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में संजीव के लीवर खराब होने की बात भी सामने आई थी। इंस्पेक्टर शितांशु शर्मा ने कहा कि हत्या के आराेप गलत हैं। वह शराब के नशे में पुलिया गिरा था जिसके उसके सिर में गंभीर चोट आई थी। इसी के बाद उसकी मौत हुई थी।

Pinki Dowry Case : विसरा रिपोर्ट में हुई पुष्टि, हिरासत में ससुराली

जनवरी माह में हुई विवाहिता की मौत के मामले में विसरा रिपोर्ट शानिवार को आ गई। जिसमें जहर से मौत की पुष्टि हुई है।जिसके बाद पुलिस ने गांव में दबिश देकर ससुराल पक्ष के कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।थाना भुता में रहने वाली 25 वर्षीय पिंकी की शादी सीबीगंज क्षेत्र के बंडिया गांव में शिवम शर्मा से हुई थी। गांव के लोगों की माने तो शिवम का गांव की ही एक लड़की से अफेयर था।

जिसे लेकर पति-पत्नी के बीच अनबन रहती थी। इसी दौरान 22 जनवरी को पिंकी ने की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। पोस्टमार्टम में कुछ ना आने पर उसका विसरा सुरक्षित कर लिया गया था। जिसे जांच के लिए लैब भेजा गया। विसरा रिपोर्ट शनिवार शाम आ गई जिसमें जहर से मौत की पुष्टि हुई है। पिंकी के स्वजनों ने पहले ही दहेज के लिए हत्या व दहेज उत्पीड़न में मुकदमा दर्ज करा रखा है।जिसके बाद पुलिस ने देर शाम गांव में दबिश देकर ससुराल पक्ष के कुछ लोगों को हिरासत में ले रखा है जिनसे पूछताछ की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.