Move to Jagran APP

Suspense: पीलीभीत में एक ही विद्यालय और कक्षा में पढऩे वाले छात्र-छात्रा ने की आत्महत्या

एक ही विद्यालय और कक्षा में पढऩे वाले छात्र-छात्रा ने अपने-अपने घरों में आत्महत्या कर ली। छात्र फंदे पर झूल गया जबकि छात्रा ने जहरीला पदार्थ खाकर जीवन समाप्त कर लिया।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Fri, 29 Mar 2019 02:37 PM (IST)Updated: Fri, 29 Mar 2019 02:37 PM (IST)
Suspense: पीलीभीत में एक ही विद्यालय और कक्षा में पढऩे वाले छात्र-छात्रा ने की आत्महत्या
Suspense: पीलीभीत में एक ही विद्यालय और कक्षा में पढऩे वाले छात्र-छात्रा ने की आत्महत्या

जेएनएन, पीलीभीत : एक ही विद्यालय और कक्षा में पढऩे वाले छात्र-छात्रा ने अपने-अपने घरों में आत्महत्या कर ली। छात्र फंदे पर झूल गया, जबकि छात्रा ने जहरीला पदार्थ खाकर जीवन समाप्त कर लिया। घटना की सूचना पाकर एसपी अन्य अधिकारियों के साथ घटनास्थलों पर पहुंचे। दोनों के परिजनों से बातचीत की लेकिन, परिजन घटना का कोई कारण नहीं बता सके। ग्रामीणों के मुताबिक, अलग-अलग गांव में रहने के बावजूद अक्सर दोनों साथ स्कूल जाते और लौटते थे। छात्र की जेब से सोसाइड नोट मिला है लेकिन, उसमें भी आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं है। 

loksabha election banner

हजारा थाना क्षेत्र के गांव आजादपुर निवासी रामभरोसे की बेटी निधि (16) संपूर्णानगर स्थित पब्लिक स्कूल में कक्षा 11 में पढ़ती थी। उसी कक्षा में मूल रूप से संपूर्णानगर थाना क्षेत्र के गांव मझरा निवासी मुकेश कुमार (18) पुत्र शिवकुमार कुछ समय से गांव कबीरगंज में अपने मौसा के यहां रह रहा था। बुधवार की रात निधि ने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे उसकी हालत बिगडऩे लगी। तब परिजन उसे गांव में ही रहने वाले एक चिकित्सक के यहां ले गए। उपचार के बाद उसकी हालत में कुछ सुधार हुआ। परिजन उसे वापस घर ले आए मगर, गुरुवार सुबह सात बजे किशोरी की मां जगाने गईं तो वह मृत मिली।

उधर, कबीरगंज में मुकेश घर के पास स्थित पशुशाला में देर रात फंदे पर झूल गया। उसकी भी मौत हो गई। मृतक मुकेश की जेब से सोसाइड नोट मिला है। उसमें लिखा है कि मेरी आयु बहुत कम है। इसलिए दुनिया से अलविदा करना चाहता हूं। इसमें किसी का कोई दोष नहीं है। थाना प्रभारी निरीक्षक खीम ङ्क्षसह जजाल का कहना है कि दोनों के परिजन कुछ नहीं बता पा रहे। एसपी मनोज कुमार सोनकर का भी यही कहना है कि छात्र-छात्रा दोनों का आपस में अच्छा परिचय था। दोनों ने आत्महत्या क्यों की, इसकी वजह स्पष्ट नहीं है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.