Move to Jagran APP

Sachin Murder Case Update : मुख्य आरोपित सहित तीन को पुलिस ने पकड़ा, बरामद किए आधा दर्जन तमंचे

बारादरी के कटरा चांद में फायरिंग का वीडियो बनाने पर सचिन की हत्या करने में फरार चल रहे मुख्य आरोपित पंकज समेत इमरान व नाहिद को पुलिस ने धर दबोचा है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Mon, 15 Jun 2020 12:48 PM (IST)Updated: Mon, 15 Jun 2020 01:27 PM (IST)
Sachin Murder Case Update : मुख्य आरोपित सहित तीन को पुलिस ने पकड़ा, बरामद किए आधा दर्जन तमंचे
Sachin Murder Case Update : मुख्य आरोपित सहित तीन को पुलिस ने पकड़ा, बरामद किए आधा दर्जन तमंचे

बरेली, जेएनएन। Sachin Murder Case Update in Bareilly : बारादरी के कटरा चांद में फायरिंग का वीडियो बनाने पर सचिन की हत्या करने में फरार चल रहे मुख्य आरोपित पंकज समेत इमरान व नाहिद को पुलिस ने धर दबोचा है। पुलिस की पड़ताल में सामने आया है कि पंकज के तमंचे से चली गोली से ही सचिन की मौत हुई थी। घटना में इनके तीन मददगार साथियों को भी पुलिस ने पकड़ा है। सभी की गिरफ्तारी पुलिस ने तुलसी नगर में मुठभेड़ के बाद दिखाई है। पुलिस ने आरोपितों के पास से असलहे भी बरामद किए हैं सभी को जेल भेज दिया गया।

loksabha election banner

पुलिस इस घटना में अब तक 11 लोगों को जेल भेज चुकी है। छह तमचे व 15 कारतूस बरामद इंस्पेक्टर नरेश त्यागी ने बताया कि बदमाश रोज ठिकाना बदल रहे थे। रविवार सुबह वह टीम के साथ तुलसी नगर ग्राउंड पहुंचे मुठभेड़ के बाद पंकज, इमरान, नाहिद को धर दबोचा।

पुलिस ने उनकी मददकरने वाले शिव गार्डन निवासी सूरज गुप्ता, कटरा चांद खां निवासी मनीष उर्फ मौसेरा सदर कैंट निवासी शाहिद पठान को धर दबोचा। पुलिस को उनके पास से छह तमंचे 15 कारतूस बरामद हुए हैं।

यह है घटनाक्रम

कटरा चांद खां में 6 जून की रात ताबड़तोड़ फायरिंग हुई थी। तीन दिन बाद सचिन की अस्पताल में मौत हो गई थी।फायरिंग करने वालों की करतूत सचिन के मोबाइल में कैद हुई थी। क्योंकि जिस वक्त बाइकर्स मुहल्ले में फायरिंग कर आतंक फैला रहे थे उस वक्त सचिन छत पर वीडियो बना रहे थे। इसी दौरान एक आरोपित ने तमंचे से उन पर फायर झोक दिया था। गोली सचिन के सीधे सिर में लगी थी। इसके साथ ही घटना के दौरान मोबाइल ऑन ही रह गया। जिसमें आरोपितों की पूरी करतूत कैद हो गई थी। पुलिस ने इसी वीडियों के जरिए ही आरोपिताें की पहचान की थी। इसके अलावा उसी आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अब तक 11 आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

सचिन हत्याकांड के सभी आरोपितों समेत कुछ मददगारों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। कुछ और मददगार की तलाश जारी है। - शैलेश पांडेय, एसएसपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.