Move to Jagran APP

Ruhelkhand University : छात्र ने कार्यालय में जबरन घुसकर कुलपति से की अभद्रता, कारण बताओ नोटिस हुआ जारी

रुहेलखंड विश्वविद्यालय में सोमवार को कुलपति कार्यालय के बाहर कुछ छात्रों ने फिर हंगामा किया। बातचीत के लिए जबरन अंदर गए एक छात्र ने कुलपति कार्यालय के अंदर अभद्रता की। इसके बाद विश्वविद्यालय के चीफ प्राक्टर ने छात्र को कारण बताओ नोटिस थमा दिया है।

By Sant ShuklaEdited By: Published: Wed, 17 Mar 2021 09:05 AM (IST)Updated: Wed, 17 Mar 2021 09:05 AM (IST)
Ruhelkhand University : छात्र ने कार्यालय में जबरन घुसकर कुलपति से की अभद्रता, कारण बताओ नोटिस हुआ जारी
बातचीत के लिए जबरन अंदर गए एक छात्र ने कुलपति कार्यालय के अंदर अभद्रता की।

बरेली, जेएनएन। रुहेलखंड विश्वविद्यालय में सोमवार को कुलपति कार्यालय के बाहर कुछ छात्रों ने फिर हंगामा किया। बातचीत के लिए जबरन अंदर गए एक छात्र ने कुलपति कार्यालय के अंदर अभद्रता की। इसके बाद विश्वविद्यालय के चीफ प्राक्टर ने छात्र को कारण बताओ नोटिस थमा दिया है।

loksabha election banner

चीफ प्रॉक्टर की ओर से जारी नोटिस के मुताबिक 16 मार्च की दोपहर करीब साढ़े 12 बजे मास्टर ऑफ सोशल वर्क्स (एमएसडब्ल्यू) प्रथम वर्ष के छात्र अजय कुमार उर्फ अजय पटेल कुछ बाहरी छात्रों के साथ कुलपति कार्यालय पहुंचे। यहां आते ही सभी ने हंगामा शुरू कर दिया। सुरक्षाकर्मी के रोकने से पहले ही अजय कुमार जबरन कुलपति कार्यालय के अंदर दाखिल हो गया और जबरन कुलपति कुर्सी तक पहुंच गए। कुलपति से अशोभनीय तरीके से बात की। सुरक्षाकर्मियों ने जबरन सभी को कमरे से बाहर निकाला। इसके बाद चीफ प्रॉक्टर ने एमएसडब्ल्यू के छात्र अजय को कोविड प्रोटोकाल का पालन न करने और अनुशासनहीनता करने पर कारण बताओ नोटिस जारी किया। छात्र को 18 मार्च शाम चार बजे तक अभिभावकों के साथ पहुंचकर नोटिस पर स्पष्टीकरण देना होगा। ऐसा न करने पर विश्वविद्यालय छात्र के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.