Move to Jagran APP

Road Construction File News : नगर निगम ने निकलवाई सड़क निर्माण की फाइलें, जल्द हाेंगे टेंडर

Road Construction File News शास्त्री नगर के लोगों को जर्जर सड़कों और गंदी नालियों से जल्द निजात मिलेगी। आगामी लिस्ट में वहां की सड़कों के टेंडर लगेंगे। इसके साथ ही वहां सफाई व्यवस्था सुधारने के लिए आउटसोर्स से कर्मचारी उपलब्ध कराए जाएंगे।

By Ravi MishraEdited By: Published: Tue, 13 Jul 2021 11:12 AM (IST)Updated: Tue, 13 Jul 2021 11:12 AM (IST)
Road Construction File News : नगर निगम ने निकलवाई सड़क निर्माण की फाइलें, जल्द हाेंगे टेंडर
Road Construction File News : नगर निगम ने निकलवाई सड़क निर्माण की फाइलें, जल्द हाेंगे टेंडर

बरेली, जेएनएन। Road Construction File News : शास्त्री नगर के लोगों को जर्जर सड़कों और गंदी नालियों से जल्द निजात मिलेगी। आगामी लिस्ट में वहां की सड़कों के टेंडर लगेंगे। इसके साथ ही वहां सफाई व्यवस्था सुधारने के लिए आउटसोर्स से कर्मचारी उपलब्ध कराए जाएंगे। इस बाबत नगर आयुक्त ने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं।

loksabha election banner

जागरण आपके द्वार अभियान के तहत रविवार को जागरण की टीम शहर के वार्ड 49 शास्त्री नगर में पहुंची थी। पूरे क्षेत्र में सबसे बड़ी समस्या सड़कों की मिली। मुख्य मार्ग ही काफी बदहाल था। पत्थर निकलने की वजह से जख्मी करने वाले हो गए थे। किप्स इंक्लेव, मजार के पास, अशरफ खां छावनी में बड़ी मस्जिद के पास, टेलीफोन कालोनी, बांके की छावनी में मुख्य सड़क समेत कई सड़कों की स्थित बेहद खराब थी।

इस कारण वहां जलभराव समेत अन्य दिक्कतें भी लोगों ने बताई। इसके साथ ही नालियों में गंदगी बजबजा रही थी। नालों की सफाई होने से लोगों के इन्कार किया। स्थानीय पार्षद गौरव सक्सेना ने बताया कि दो सड़कों के निर्माण के एस्टीमेट तैयार हो गए थे, लेकिन टेंडर नहीं हुए। कई सड़कों की मरम्मत को भी पत्र दिए हैं। पूरे क्षेत्र की स्थिति को दिखाने के बाद सोमवार को नगर आयुक्त अभिषेक आनंद ने गंभीरता से लिया।

उन्होंने मुख्य अभियंता बीके सिंह को बुलाकर निर्माण से संबंधित फाइलें निकालने को कहा। उन्होंने बताया कि जिन सड़कों के एस्टीमेट बन गए हैं, उनके टेंडर आगामी सूची में शामिल किए जाएंगे। इसके साथ ही आउटसोर्सिंग के जरिए वार्ड में सफाई कर्मचारियों की संख्या बढ़ाई जाएगी। वार्ड में निगम की टीम सर्वे करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.