Move to Jagran APP

Road Accident : शाहजहांपुर में ट्रैक्टर ट्राली खाई में गिरा, तीन की मौत Shahjahanpur News

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में ट्रैक्टर ट्राली के अचानक खाई में गिरने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि परिवार के तीन सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

By Ravi MishraEdited By: Published: Tue, 02 Jun 2020 09:03 PM (IST)Updated: Tue, 02 Jun 2020 09:03 PM (IST)
Road Accident : शाहजहांपुर में ट्रैक्टर ट्राली खाई में गिरा, तीन की मौत Shahjahanpur News
Road Accident : शाहजहांपुर में ट्रैक्टर ट्राली खाई में गिरा, तीन की मौत Shahjahanpur News

शाहजहांपुर, जेएनएन। Road Accident in Shajahanpur : उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में ट्रैक्टर ट्राली के अचानक खाई में गिरने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि परिवार के तीन सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना उस वक्त घटी जब परिवार के सदस्य बहन के घर भैस पहुंचा कर वापस घर लौट रहे थे। स्टेयरिंग फेल होेने के चलते सड़क हादसे बेटा बेटी सहित पिता की मौत हो गई। घटना में गंभीर रूप से घायल मां और दो बेटियों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। जहां तीनों की हालत गंभीर बनी हुई है।

loksabha election banner

कुइयां कटिया से टिकमापुर वापस लौट रहा था परिवार

निगोही थाना क्षेत्र के टिकमापुर गांव निवासी कमलेश कुमार वर्मा सोमवार को अपनी मां प्रेमवती, बेटा अनुराग, तीन बेटिया संध्या, पूजा व शिखा के साथ अपनी बहन कांट थाना क्षेत्र के कुइयां कटिया निवासी सरिता के घर ट्रैक्टर-ट्रॉली से भैंस पहुंचाने गए थे। मंगलवार दोपहर को वह वापस घर जा रहे थे। गांव से कुछ दूरी पर ट्रैक्टर का स्टेरिंग फेल हो गया जिससे अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। कमलेश, बेटा अनुराग व बेटी संध्या की मौत हो गई।

ट्रैक्टर ट्राली के नीचे से बाहर निकाले परिजनों के शव

जबकि मां प्रेमवती व दो अन्य बेटियां पूजा व शिखा गंभीर रूप से घायल हो गई। खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों ने जब खाई में ट्रैक्टर-ट्रॉली देखा तो मौके पर भीड़ लग गई। पुलिस को सूचना देने के बाद ग्रामीणों ने घायलों को मेडिकल कॉलेज भिजवाया। जबकि ट्रैक्टर-ट्रॉली सीधे कराकर शवों को बाहर निकाला। मामले की जानकारी जब कमलेश के बहनोई महेंद्र व भाई राजेंद्र को लगी तो वह भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाए।

सड़क हादसे के बाद काफी देर तक तड़पते रहे घायल

हादसे के बाद काफी देर तक घायल तड़पते रहे। ग्रामीणों ने बमुश्किल घायलों को खाई से बाहर निकाला। जिसके बाद उन्हें मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। घायलों की हालत देख ग्रामीण भी अपने आंसू नहीं रोक सके।

स्टेरिंग फेल होने की वजह से ट्रैक्टर-ट्रॉली खाई पलट गई थी। ग्रामीणों की मदद से घायलों को समय से अस्पताल भिजवा दिया गया है। वीरेंद्र प्रसाद, प्रभारी निरीक्षक 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.