Move to Jagran APP

Road Accident in Bareilly : बरेली में बाइक सवार युवकों पर पलटा ट्रक, एक युवक की मौत, जानिये कैसे चलते-चलते पलट गया ट्रक

Road Accident in Bareilly थाना इज्जतनगर क्षेत्र के पीर बहोड़ा के पास एक अनियंत्रित ट्रक वहां से गुजर रहे बाइक सवार युवकों पर पलट गया। इससे एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Thu, 20 May 2021 12:50 PM (IST)Updated: Thu, 20 May 2021 12:50 PM (IST)
Road Accident in Bareilly : बरेली में बाइक सवार युवकों पर पलटा ट्रक, एक युवक की मौत, जानिये कैसे चलते-चलते पलट गया ट्रक
इज्जतनगर के पीर बहोड़ा के पास हुआ हुआ हादसा, चालक- परिचालक फरार।

बरेली, जेएनएन। Road Accident in Bareilly : थाना इज्जतनगर क्षेत्र के पीर बहोड़ा के पास एक अनियंत्रित ट्रक वहां से गुजर रहे बाइक सवार युवकों पर पलट गया। इससे एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

रामपुर डिस्टलरी से शराब लेकर लखनऊ जा रहा ट्रक इज्जतनगर के पीर बहोड़ा के पास आकर अचानक अनियंत्रित हो गया। बताते हैं कि सामने से आ रहे किसी बाइक सवार को बचाने के चलते अचानक स्टेयरिंग मुड़ गई, जिससे ट्रक साइड से जा रहे बाइक सवार युवकों पर पलट गया। ट्रक के नीचे दोनों युवक दब गए। यह देख आसपास अफरा तफरी मच गई। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस की मदद से टैंकर में दबे युवकों को बाहर निकाला। तब तक टैंकर चालक और परिचालक दोनो मौके से फरार हो चुके थे।

पुलिस ने घायल अवस्था में ही दोनों युवकों को एंबुलेंस से अस्पताल भेज दिया। लेकिन तब बिहारमान नगला निवासी सद्दाम की मौत हो चुकी थी, जबकि रोहित गंभीर रूप से घायल था। वह दोनों बैरियर दो पर अपने निजी काम से गए थे और वापस घर जा रहे थे। मृतक सद्दाम इलैक्ट्रीशियन था और जबकी रोहित अभी काम सीख रहा था। रोहित का गंभीर हालत में निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। इंस्पेक्टर इज्जतनगर नीरज मलिक ने बताया कि पुलिस फरार हुए ट्रक चालक व परिचालक को तलाश कर रही है। बताया कि शराब के ट्रक को रास्ते से हटवा कर थाने ले जाया जा रहा है।

प्रत्यक्षदर्शी बोले- नशे में था ट्रक चालक : ट्रक पलटने के बाद आसपास के लोग वहां एकत्र हो गए। उन्होंने बताया कि ट्रक पीछे से ही अनियंत्रित था। ट्रक चालक शराब के नशे में था। ट्रक ने कुछ देर पहले एक कार को भी टक्कर मारी थी। कार चालक ने तो जान बचा ली, लेकिन ट्रक चालक हड़बड़ाहट में और तेजी से चलाने लगा। इसके चलते ही वह पीर बहोड़ा के सामने आ कर पलट गया। लोगों ने बताया कि भागते समय भी चालक व परिचालक ठीक से भाग भी नहीं पा रहे थे। ट्रक पलटने के बाद लोग शराब लूटने की फिराक में थे, लेकिन पुलिस ने ट्रक कब्जे में ले लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.