Move to Jagran APP

बरेली-सीतापुर हाईवे पर जाम में खड़े टैंकर में पीछे से रोडवेज बस ने मारी टक्कर, बस ड्राइवर गंभीर रूप से घायल

Raod Accident in Bareilly फतेहगंज पूर्वी क्षेत्र में सोमवार रात बरेली-सीतापुर हाईवे पर भीषण जाम लगा था।जाम में फंसे एक टैंकर में रोडवेज बस ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।इससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई।हादसे में रोडवेज बस का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Wed, 11 Aug 2021 05:29 PM (IST)Updated: Wed, 11 Aug 2021 05:29 PM (IST)
बरेली-सीतापुर हाईवे पर जाम में खड़े टैंकर में पीछे से रोडवेज बस ने मारी टक्कर, बस ड्राइवर गंभीर रूप से घायल
साथ ही क्रेन मंगाकर दोनों वाहनों को हाईवे के किनारे कराकर यातायात सुचारू कराया।

बरेली, जेएनएन। Raod Accident in Bareilly : फतेहगंज पूर्वी क्षेत्र में सोमवार रात बरेली-सीतापुर हाईवे पर भीषण जाम लगा था।जाम में फंसे एक टैंकर में रोडवेज बस ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।इससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई।हादसे में रोडवेज बस का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।हालांकि बस में सवार यात्रियों में से किसी को भी चोट नहीं आई।हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल चालक को अस्पताल भिजवाया।साथ ही यात्रियों के टिकट के रुपये वापस कराकर उन्हें दूसरे वाहनों से गंतव्य की ओर रवाना किया।साथ ही क्रेन मंगाकर दोनों वाहनों को हाईवे के किनारे कराकर यातायात सुचारू कराया ।

loksabha election banner

सोमवार देर रात बरेली सीतापुर हाईवे पर बारिश की वजह से जाम लगा हुआ था। जाम फतेहगंज पूर्वी के उचसिया मोड़ तक पहुंच चुका था। रात करीब दो बजे कौशांबी से गोरखपुर जा रही एक रोडवेज बस उसी जाम में खड़े टैंकर से जा भिड़ी। जिससे बस के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया और उसके बाद बस खाई में खड़े पेड़ से जा टकराई, जिससे बस ड्राइवर अजय के गंभीर चोटें आई हैं। बस ड्राइवर को गंभीर हालत में एंबुलेंस से गंगाचरण अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहींं बस में सवार 36 सवारियों में किसी के भी गंभीर चोट नहीं आई है। सवारियों को उनका किराया वापस कर दूसरे वाहनों से रवाना कर दिया गया।

बदायूं में बरेली-मथुरा हाईवे पर दो कारों की टक्कर में मथुरा के व्यापारी और उनकी पत्नी घायल : बरेली-मथुरा हाईवे पर तीव्र गति से आ रही दो लग्जरी कारों की आपस में टक्कर हो गई। हादसे में मथुरा की ओर से आ रही कार खाई में गिर गई। इसमें मथुरा के सर्राफ व्यवसायी व उनकी पत्नी घायल हो गए। घटनास्थल पर जाम लग गया। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। मथुरा के प्रमुख सराफा व्यवसायी किशन लाल अग्रवाल निवासी सतोहा थाना हाईवे मथुरा मंगलवार शाम को अपनी सुमन अग्रवाल के साथ बरेली के व्यापारी अमरीश अग्रवाल के यहां सगाई में शामिल होने जा रहे थे।

थाना सिविल लाइन क्षेत्र में बरेली-मथुरा हाईवे स्थित आंवला चौराहे के निकट सामने से आ रही लग्जरी कार से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार हाईवे किनारे खाई में जा गिरी। चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे राहगीरों ने अवगत कराया तो पुलिस पहुंच गई। घायल दंपती को कार से बाहर निकाला गया और जिला अस्पताल पहुंचाया गया। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। पुलिस ने जाम खोलवा कर यातायात सुचारू कराया। व्यापारी की कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई जबकि दूसरा कार चालक कार छोड़कर मौके से फरार हो गया। इस संबंध में एसएचओ संजीव शुक्ला ने बताया हाईवे पर दो कार आपस में टकरा गई थीं, जिनमें एक कार में सवार पति-पत्नी घायल हो गए। दूसरा कार चालक कार मौके पर छोड़कर फरार हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.