Move to Jagran APP

अयोध्या में राम मंदिर का पूजन, बरेली में पुलिस-प्रशासन रहा अलर्ट

पांच अगस्त को अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन के मद्देनजर बरेली में अलर्ट जारी किया गया है। जिले में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Tue, 04 Aug 2020 09:19 PM (IST)Updated: Wed, 05 Aug 2020 05:56 PM (IST)
अयोध्या में राम मंदिर का पूजन, बरेली में पुलिस-प्रशासन रहा अलर्ट
अयोध्या में राम मंदिर का पूजन, बरेली में पुलिस-प्रशासन रहा अलर्ट

बरेली, जेएनएन : अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन के मद्देनजर बरेली में अलर्ट जारी किया गया है। जिले में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। मुख्यालय से जारी आदेशों में लॉ एंड आर्डर व्यवस्थित रखने को निर्देशित किया गया है। अफसरों को बेहद चौकसी के साथ ड्यूटी करने के आदेश दिए हैं।

loksabha election banner

पुराने शहर के लोगों के साथ बारादरी थाने में अमन कमेटी की बैठक की गई। जिसमें शहर के कई गणमान्य शामिल हुए। उपस्थित गणमान्यों से शांति एवं सौहार्द बनाए रखने में मदद की अपील की गई। तय हुआ कि बुधवाया यानी भूमि पूजन के अवसर पर शहर के चिह्नित चौक-चौराहों पर पुलिस के अलावा शांति समिति के लोग भी साथ रहेंगे। किसी तरह का जुलुस वगैरह नहीं निकाला जाएगा। शहरवासी अपने-अपने घरों के दरवाजे के सामने दीप जलाकर दीपोत्सव मनाएंगे। उपस्थित लोगों ने शहर के पुलिस गश्ती बढ़ाने व महत्वपूर्ण चौक-चौराहों पर प्रशासन के द्वारा लाइट की व्यवस्था कराने की मांग की गई।

क्या कहते हैं अधिकारी

एसएसपी शैलेश पांडेय ने बताया कि संवेदनशीलता देखते हुए अमर कमेटी की बैठक करवाई गई है। बरेली जिले में अलर्ट जारी किया गया है। सुबह से पुलिस की टीमें अलर्ट रहेगी।

एसडीएम सिटी महेंद्र कुमार ङ्क्षसह ने बताया कि राज्य मुख्यालय से अलर्ट जारी किया गया है। सभी एसडीएम और क्षेत्राधिकारी को निर्देश जारी किए गए हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.