This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

Railway Crime : बरेली जंक्शन पर सिपाही और टीटीई के बीच चले लात घूसे, फटी वर्दी, रेल अधिकारियों तक पहुंचा मामला

Railway Crime जंक्शन पर पहुंची गरीब रथ एक्सप्रेस में बिना टिकट यात्रा करने को चढ़े सिपाही को एक टीटीई ने ट्रेन से उतार दिया। जुर्माना दिए जाने की बात पर सिपाही ने गाली गलौज करना शुरू कर दिया। जिससे गुस्साए टीटीई व सीआइटी ने उसका वीडियो बनाने लगे।

Ravi MishraWed, 27 Oct 2021 12:50 PM (IST)
Railway Crime : बरेली जंक्शन पर सिपाही और टीटीई के बीच चले लात घूसे, फटी वर्दी, रेल अधिकारियों तक पहुंचा मामला

बरेली, जेएनएन। Railway Crime : जंक्शन पर पहुंची गरीब रथ एक्सप्रेस में बिना टिकट यात्रा करने को चढ़े सिपाही को एक टीटीई ने ट्रेन से उतार दिया। जुर्माना दिए जाने की बात पर सिपाही ने गाली गलौज करना शुरू कर दिया। जिससे गुस्साए टीटीई व सीआइटी ने उसका वीडियो बनाने लगे। गुस्साए सिपाही की टीटीई से मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान सिपाही की वर्दी फट गई। सीएमआइ लाइन की ओर से आरपीएफ को तहरीर देने के साथ ही मुरादाबाद मंडल के अधिकारियों को जानकारी दी गई।

मंगलवार की सुबह टिकट चेकिंग स्टाफ ने प्लेट नंबर दो पर गरीब रथ स्पेशल में बिना टिकट चढ़ रहे एक सिपाही को टिकट चेकिंग स्टाफ ने नीचे उतार लिया। इसी बीच सिपाही व टिकट चेकिंग स्टाफ के बीच कहासुनी से शुरु हुआ विवाद हाथापाई तक पहुंच गया। सिपाही ने भागने की कोशिश की तो तीन टिकट चेकिंग स्टाफ व सीएमआइ लाइन ने उसकी पिटाई कर दी। जिसमें सिपाही की वर्दी भी फट गई। पूरी घटना का वीडियो भी सीसीटीवी में कैद हो गया है। घटना के बाद जहां आरपीएफ व जीआरपी ने सिपाही को पीटने की जगह मेमो दिए जाने की बात कही।

जिससे उसके खिलाफ कार्रवाई की जा सके। सभी ने मारपीट की घटना की निंदा की। बरेली जंक्शन जीआरपी ने वीडियो को सिविल पुलिस में भी भेजा है। जिससे पता लगाया जा सके जिस सिपाही की पिटाई हुई है वह कहां तैनात है। वहीं घटना का वीडियो और फोटो इंटरनेट मीडिया में वायरल होने के बाद पता चला कि सिपाही बरेली से मुरादाबाद के लिए डेली अप डाउन करता है। मंगलवार को वह मुरादाबाद जा रहा था।

सिपाही ने की अभद्रता, मारपीट नहीं की गई

बरेली जंक्शन के सीआइटी लाइन भावेश शर्मा ने बताया कि उसके पास टिकट नहीं था। जब टिकट बनाने के लिए कहा तो सिपाही अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगा। जबरन ट्रेन में चढ़ने का प्रयास कर रहा था। सिपाही ने चेकिंग स्टाफ के टीटीई का मोबाइल छीनकर जमीन पर फेंक दिया। सिपाही के साथ मारपीट किसी ने नहीं की है। वीडियो आधा अधूरा इंटरनेट मीडिया में वायरल किया गया है। मामले की जानकारी सीनियर डीसीएम से लेकर मुरादाबाद मंडल के सभी अधिकारियों को दी गई है।

जीआरपी-आरपीएफ को तहरीर का इंतजार

जीआरपी थाना प्रभारी निरीक्षक अमीराम सिंह व आरपीएफ थाना प्रभारी विपिन कुमार शिशौदिया ने बताया कि किसी भी पक्ष के द्वारा अभी तक तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Edited By Ravi Mishra

बरेली में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
Jagran Play

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

  • game banner
  • game banner
  • game banner
  • game banner