Move to Jagran APP

Bareilly Petrol Pump : बरेली में बगैर एनओसी खड़ा कर दिया पंप, बिकने लगा पेट्रोल-डीजल, जानिए फिर क्या हुआ

Bareilly Petrol Pump बुखारा-फरीदपुर मार्ग पर बगैर एनओसी के ही पंप खड़ा कर दिया गया। हैरत की बात यह है कि पंप पर पेट्रोल डीजल भी बेचा जाने लगा। पूर्ति विभाग की टीम ने छापा मारा तो पंप पर तैनात कर्मी एनओसी ही नहीं दिखा पाए।

By Ravi MishraEdited By: Published: Sat, 11 Sep 2021 08:59 AM (IST)Updated: Sat, 11 Sep 2021 08:59 AM (IST)
Bareilly Petrol Pump : बरेली में बगैर एनओसी खड़ा कर दिया पंप, बिकने लगा पेट्रोल-डीजल, जानिए फिर क्या हुआ
Pump established without NOC in Bareilly petrol and diesel started selling

बरेली, जेएनएन। Bareilly Petrol Pump : बुखारा-फरीदपुर मार्ग पर बगैर एनओसी के ही पंप खड़ा कर दिया गया। हैरत की बात यह है कि पंप पर पेट्रोल डीजल भी बेचा जाने लगा। पूर्ति विभाग की टीम ने छापा मारा तो पंप पर तैनात कर्मी एनओसी ही नहीं दिखा पाए। जिसके बाद पूर्ति निरीक्षक ललित श्रीवास्तव ने खुद को पंप का मालिक बताने वाले चेतन प्रकाश वर्मा निवासी नेकपुर व सेल्समैन सुनील यादव निवासी केलाबाग के खिलाफ आवश्यक वस्तु अधिनियम की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

loksabha election banner

पूर्ति निरीक्षक ललित श्रीवास्तव ने बताया कि बुखारा-फरीदपुर मार्ग स्थित मैसर्स पटेल फिलिंग स्टेशन पर छापा मारा। इस दौरान डीजल बेचा जा रहा था जबकि पेट्रोल की डिस्पोजिंग यूनिट बंद थी। वहां मौजूद कर्मियों से पंप की एनओसी मांगी गई तो कर्मियों ने पंप का मालिक चेतन प्रकाश वर्मा को बताया। कहा कि उनके द्वारा ही एनओसी के बारे में जानकारी दी जा सकती है।

चेतन प्रकाश वर्मा को फोन कर बुलाया गया तो उन्होंने स्टाक के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि पंप में 22 सौ लीटर डीजल व 14 सौ लीटर पेट्रोल मौजूद है। जब लाइसेंस मांगा गया तो उसने लाइसेंस न होने की जानकारी दी। कंपनी द्वारा बायो-डीजल का प्राधिकार उपलब्ध होने की बात कही। इसके बाद पूर्ति निरीक्षक की ओर से पंप को सील कर दिया गया। मामले में कैंट पुलिस को उन्होंने तहरीर दी। इंस्पेक्टर कैंट राजीव कुमार सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.