Move to Jagran APP

सैनिटाइजेशन को लेकर महापौर ने किया हस्तक्षेप, पार्षद ने स्थगित किया अनशन

पॉश कॉलोनियों में सैनिटाइजेशन नहीं होने से नाराज इंद्रानगर के पार्षद सतीश कातिब उर्फ मम्मा ने मंगलवार को होने वाले अनशन को स्थगित कर दिया है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Mon, 10 Aug 2020 08:51 PM (IST)Updated: Tue, 11 Aug 2020 05:25 PM (IST)
सैनिटाइजेशन को लेकर महापौर ने किया हस्तक्षेप, पार्षद ने स्थगित किया अनशन
सैनिटाइजेशन को लेकर महापौर ने किया हस्तक्षेप, पार्षद ने स्थगित किया अनशन

बरेली, जेएनएन। पॉश कॉलोनियों में सैनिटाइजेशन नहीं होने से नाराज इंद्रानगर के पार्षद सतीश कातिब उर्फ मम्मा ने मंगलवार को होने वाले अनशन को स्थगित कर दिया है। उन्होंने ये अनशन महापौर उमेश गौतम के हस्तक्षेप के बाद स्थगित करने की घोषणा की। वहीं महापौर सैनिटाइजेशन कराने के लिए इंद्रानगर और राजेंद्रनगर में नगर निगम से गाडियां भिजवा रहे है।

loksabha election banner

अनशन का एलान करने वाले पार्षद ने चीफ सैनिटाइजर ऑफिसर पर पक्षपात करने का आरोप लगाते हुए नगर आयुक्त अभिषेक आनंद को फोन किया था, जिसका ऑडियो भी वायरल हुआ है। इसमें नगर आयुक्त ने भी रोस्टर का हवाला देते हुए गाड़ी भेजने से हाथ खड़े किए थे। जबकि पार्षद कहते रहे कि उन्होंने अपने खर्च पर दो पीठ वाली मशीने खरीदी है, ताकि सैनिटाइजेशन हो सके।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे से पहले पार्षद सतीश कातिब उफ मम्मा ने भूख हड़ताल पर सिर्फ इसलिए बैठने की चेतावनी दी। क्योंकि उनके वार्ड में सैनिटाइजेशन के लिए गाड़ी नहीं पहुंच रही थी। नगर आयुक्त अभिषेक आनंद ने उन्हें पीठ वाली छोटी मशीनों से काम चलाने के लिए कहा था।

सतीश कातिब डीएम नितीश कुमार को 72 घंटे का नोटिस सौंपा था। लेकिन सुनवाई नहीं हुई। पार्षद सतीश कातिब ने बताया कि उन्होंने प्रशासन को पूरा समय दिया था। अब कोविड-19 की वजह से वह अकेले ही अनशन करने के लिए मजबूर है। जिसके लिए उन्हें मंगलवार से अनशन पर बैठना था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.