This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर यात्रियों के बैग चोरी करने वाली गर्भवती युवती गिरफ्तार, युवती के दो साथी भी पकड़े गए

शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन व रोडवेज बस स्टैंड के पास यात्रियों के बैग चोरी करने वाले गैंग के तीन सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जिसमेंं एक गर्भवती युवती भी शामिल है। जिनके पास से पुलिस ने तमंचा व चाकू भी बरामद किए है।

Samanvay PandeyMon, 07 Jun 2021 11:59 AM (IST)
रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर यात्रियों के बैग चोरी करने वाली गर्भवती युवती गिरफ्तार, युवती के दो साथी भी पकड़े गए

बरेली, जेएनएन।शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन व रोडवेज बस स्टैंड के पास यात्रियों के बैग चोरी करने वाले गैंग के तीन सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जिसमेंं एक गर्भवती युवती भी शामिल है। जिनके पास से पुलिस ने तमंचा व चाकू भी बरामद किए है। सदर थाना क्षेत्र के रोडवेज बस स्टैंड पर आये दिन यात्रियों के बैग व पर्स चोरी की घटनाएं हो रही थी। चार दिन पहले भी दिल्ली जा रही पीलीभीत जिले के पूरनपुर थाना क्षेत्र के लुकटिआई टांडा गांव निवासी सरित का बैग भी बस में चढ़ते समय चोरी हो गया था।

मामला जब थाने तक पहुंचा तो प्रभारी निरीक्षक अशोक पाल ने बिना वर्दी के पुलिसकर्मियों की ड्यूटी बस स्टैंड पर लगा दी थी। रविवार देर रात पुलिस को एक युवती व दो युवक संदिग्ध परिस्थितियों में बस स्टैंड पर घूमते मिले। पुलिस ने जब उनसे पूछताछ की तो कोई सटीक जवाब नहीं दे सके। महिला पुलिस को बुलाकर जब युवती की तलाशी ली तो उसके पास तमंचा, कारतूस व एक चाकू भी बरामद हुआ।

पकड़े गए लोगों ने अपना नाम निगोही थाना क्षेत्र के मिलकिया गांव निवासी राधा, सदर थाना क्षेत्र के घंटाघर निवासी कुनाल कश्यप व निगोही थाना क्षेत्र के खेड़ा गांव निवासी सरतजा उर्फ कुरकुट बताया। तीनों ने यात्रियों से बैग चोरी करने की बात भी स्वीकार कर ली। पुलिस के मुताबिक राधा पांच माह गर्भ से भी है।यात्रियों का जैसे ही अपने सामान से ध्यान इधर-उधर भटकता तो कुनाल व सरताज बैग चोरी कर लेते थे।

इसके बाद युवती को देते थे ताकि किसी को शक भी न हो।सीओ सिटी प्रवीण कुमार ने बताया कि पकड़े गए लोगों से पूछताछ की जा रही है। ताकि इनके गैंग अन्य सदस्यों के बारे में भी जानकारी हो सके। इन लोगों का ठिकाना रेलवे स्टेशन से रोडवेज बस स्टैंड तक रहता था। इन स्थानों पर शादी वर्दी में पुलिस की ड्यूटी रहेगी।

Edited By: Samanvay Pandey

बरेली में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
 
Jagran Play

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

  • game banner
  • game banner
  • game banner
  • game banner