Move to Jagran APP

पीलीभीत में साढ़े सोलह साल के प्रेमी का शातिराना अंदाज देख हैरान रह गई पुलिस, कत्ल करने के बाद आठ दिन करता रहा गुमराह

Barkhada Murder Case in Pilibhit गुजरे आठ दिन से बरखेड़ा की बिटिया के कातिल की तलाश में पुलिस की दर्जन भर टीमें जुटी थीं। संदेह के तौर पर तमाम लोगों को पकड़कर थाने में पूछताछ की गई नाबालिग प्रेमी को पुलिस ने सबसे पहले हिरासत में लिया था।

By Ravi MishraEdited By: Published: Mon, 22 Nov 2021 07:30 AM (IST)Updated: Mon, 22 Nov 2021 07:30 AM (IST)
पीलीभीत में साढ़े सोलह साल के प्रेमी का शातिराना अंदाज देख हैरान रह गई पुलिस, कत्ल करने के बाद आठ दिन करता रहा गुमराह
पीलीभीत में साढ़े सोलह साल के प्रेमी का शातिराना अंदाज देख हैरान रह गई पुलिस

बरेली, जेएनएन। Barkhada Murder Case in Pilibhit : गुजरे आठ दिन से बरखेड़ा की बिटिया के कातिल की तलाश में पुलिस की दर्जन भर टीमें जुटी थीं। संदेह के तौर पर तमाम लोगों को पकड़कर थाने में पूछताछ की गई, लेकिन जघन्य वारदात को अंजाम देने वाले छात्रा के नाबालिग प्रेमी को भी पुलिस ने सबसे पहले हिरासत में लिया था, लेकिन वह पुलिस को लगातार गुमराह करता था। कई दिनों तक पुलिस को उसने अपने शातिराना अंदाज से खूब छकाया, लेकिन अपराधी कुछ न कुछ से क्लू छोड़ देता है, यह बात इस सनसनीखेज मामले में साबित हुई। मसलन वारदात वाले दिन नाबालिग प्रेमी की गतिविधियों के बारे में जब उससे सवालों की झड़ी लगाई गई तो वह एक शातिर अपराधी की तरह खामोश सा हो गया। फिर धीरे धीरे उसने अपने जुर्म - का इकबाल करना शुरू किया। आठ दिनों के दौरान नाबालिग प्रेमी का रवैया भी पुलिस को खासा हैरान करने वाला रहा है।

loksabha election banner

बरखेड़ा कस्बा का रहने वाला हत्यारोपित प्रेमी की उम्र लगभग साढ़े सोलह साल है। वह हाईस्कूल तक पढ़ा है। डेढ़ साल पहले वह कस्बे में ही कोचिंग में पढ़ने के दौरान उसका छात्रा से परिचय हुआ। छात्रा भी उसके साथ कोचिंग पढ़ती थी। धीरे-धीरे दोनों के बीच घनिष्ठ संबंध हो गए थे। उसने छात्रा को मोबाइल फोन भी दे दिया था, जिसके बाद वे दोनों फोन पर बातें करने लगे थे, लेकिन मोबाइल फोन पर बात करते देख छात्रा के स्वजन को उनके संबंधों की जानकारी हुई। छात्रा के पिता ने प्रेमी के पिता से कड़ी नाराजगी जताई तब प्रेमी के पिता ने उसका कोचिंग जाना बंद करवा दिया था। साथ ही प्रेमी की देहरादन भेज दिया था। प्रेमी ने वहां किसी फैक्ट्री में काम भी किया था। कुछ महीनों बाद ही वह लौट आया था, जिसके बाद वह अपने पिता के साथ दुकान पर बैठने लगा था। इस दौरान उसे छात्रा के किसी दूसरे लड़कों से संबंध होने का शक हो गया।

किसी दूसरे से संबंध होने की बात

इसी बात पर दोनों के बीच अक्सर वाद विवाद होता था। छात्रा लगातार से इन्कार करती रही। बरामद प्रेम पत्रों में भी बार-बार छात्रा ने यहीं बात लिखी थी। छात्रा ने प्रेम पत्रों में सिर्फ उससे प्यार करने की बात लिखी थी। इसके बाद भी प्रेमी का शक दूर नहीं हो सका। वह छात्रा की कथित बेबफाई की आग में सुलगता रहा। वहीं छात्रा भी. उसके लगातार शक करने की आदत परेशान हो गई थी। जिस कारण छात्रा ने तीन माह पहले उससे दूरी बना ली। जिस कारण प्रेमी का शक और ज्यादा गहरा हो गया। फिर उसने छात्रा से कथित बेबफाई का बदला लेने के लिए खौफनाक साजिश रच डाली। जिसका छात्रा की तनिक भी आभास तक नहीं हो सका। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.