This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

Pilibhit Suicide News : पति से विवाद के बाद पत्नी ने उठाया आत्मघाती कदम, फांसी लगाकर दी जान

Pilibhit Suicide News पीलीभीत में पति से विवाद के बाद पत्नी ने आत्मघाती कदम उठाते हुए अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। विवाहिता ने दुपट्टे के जरिए फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Ravi MishraThu, 02 Sep 2021 11:34 AM (IST)
Pilibhit Suicide News : पति से विवाद के बाद पत्नी ने उठाया आत्मघाती कदम, फांसी लगाकर दी जान

बरेली,जेएनएन। Pilibhit Suicide News : पीलीभीत में पति से विवाद के बाद पत्नी ने आत्मघाती कदम उठाते हुए अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। विवाहिता ने दुपट्टे के जरिए फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जहां कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं फोरेंसिक विभाग की टीम ने मामले में अपनी पड़ताल शुरू कर दी है।हांलाकि अचानक घटी इस घटना से लोग सकते में है।

सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के अंतर्गत बरहा गांव के निकट स्थित रामनगर कालोनी में फूला देवी शर्मा के मकान में दीपक सिंह किराएदार हैं।वह अपनी पत्नी ज्योति व डेढ़ साल की पुत्री के साथ रह रहे थे।बुधवार की रात दीपक और ज्योति के बीच विवाद हो गया।दोनों जब झगड़ने लगे तो मकान में रहने वाली दूसरी किराएदार पूजा देवी ने जाकर उन्हें समझाने का प्रयास किया।इसके बाद दीपक अपनी डेढ़ साल की पुत्री को लेकर घर से चला गया।इसके बाद ज्योति ने कमरा अंदर से बंद कर लिया और अपने दुपट्टे से फंदा बनाकर लोहे की राड में फंसा लिया और उससे लटक गई।

गुरुवार को सुबह जब देर तक दरवाजा नहीं खुला तो मकान मालकिन ने पुलिस को सूचना दी।थाना प्रभारी निरीक्षक श्रीकांत द्विवेदी के अनुसार दीपक पहले नौगवां पकड़िया स्थित कांशीराम कालोनी में रहता था।करीब पंद्रह दिन पहले वह पत्नी और बच्ची को साथ लेकर रामनगर कालोनी में 1200 रुपये महीने किराए पर फूला देवी के मकान में रहने लगा।मकान मालकिन ने बताया है कि दंपती में रोज झगड़ा होता था।घरेलू कलह में ही विवाहिता ने फंदे पर लटकर आत्महत्या की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया जा रहा है। 

Edited By Ravi Mishra

बरेली में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!