Move to Jagran APP

पीलीभीत के निजी अस्पताल में स्टाफ व मरीज के तीमारदारों में हुई मारपीट, वीडियो वायरल

Pilibhit Private Hospital Video Viral पीलीभीत मेंं स्टेडियम रोड पर स्थित एक निजी अस्पताल में मरीज की मौत के बाद स्टाफ और तीमारदारों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस घटना का वीडियो रविवार की रात से इंटरनेट मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Mon, 10 Jan 2022 12:46 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jan 2022 12:46 PM (IST)
पीलीभीत के निजी अस्पताल में स्टाफ व मरीज के तीमारदारों में हुई मारपीट, वीडियो वायरल
पीलीभीत के निजी अस्पताल में स्टाफ व मरीज के तीमारदारों में हुई मारपीट, वीडियो वायरल

बरेली, जेएनएन। Pilibhit Private Hospital Video Viral : पीलीभीत मेंं स्टेडियम रोड पर स्थित एक निजी अस्पताल में मरीज की मौत के बाद स्टाफ और तीमारदारों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस घटना का वीडियो रविवार की रात से इंटरनेट मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है। घटना को लेकर मृतक के स्वजन और अस्पताल के प्रबंधक ने एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए सदर कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

जहानाबाद थाना क्षेत्र के गांव मिलक से कुछ लोग विगत 8 जनवरी को दोपहर एक मरीज को लेकर इस निजी अस्पताल में लाए थे। चिकित्सकों ने मरीज को भर्ती कर लिया। इलाज के दौरान मरीज की मौत हो गई। मृतक के भाई ने सदर कोतवाली में दी तहरीर में कहा कि भर्ती करते समय उनसे 35 हजार रुपये जमा करा लिए गए। तहरीर में आरोप लगाया गया कि इलाज में चिकित्सकों की लापरवाही की वजह से मरीज की मौत हुई। मरीज की मौत के बाद अस्पताल में कहा गया कि शव तभी ले जाने दिया जाएगा जब पचास हजार रुपये और जमा करें।

जब तीमारदारों ने रुपया नहीं होने की बात कही तो आरोप है कि चिकित्सकों के इशारे पर स्टाफ के कर्मियों ने मारपीट शुरू कर दी। दूसरी ओर अस्पताल के प्रबंधक ने मृतक मरीज के तीन तीमारदारों पर शराब पीकर आने और स्टाफ के साथ गाली गलौच करते हुए मारपीट करने का आरोप लगाया है। इस बारे में जब अस्पताल के संचालक से जानकारी चाही गई तो उन्होंने कुछ भी बताने से इन्कार कर दिया। उधर, सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक हरीशवर्द्धन सिंह के अनुसार दोनों पक्षों की ओर से तहरीर दी गई है। मामले की जांच कराई जा रही है। जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.