This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

पीलीभीत में सेवानिवृत्त चीनी मिल कर्मचारी को गोली मारकर तीन बदमाशों ने लूटे ढाई लाख रुपये

रिटायर्ड चीनी मिल कर्मी को गोली मारकर तीन बाइक सवार बदमाश 2.55 लाख की नकदी तीन मोबाइल फोन और जरूरी दस्तावेज रखा हुआ बैग लूट कर भाग गए। वारदात से खलबली मच गई। पुलिस अधीक्षक एएसपी ने घटनास्थल का मुआयना किया। घायल का उपचार कराया

Samanvay PandeyMon, 16 Aug 2021 08:28 PM (IST)
पीलीभीत में सेवानिवृत्त चीनी मिल कर्मचारी को गोली मारकर तीन बदमाशों ने लूटे ढाई लाख रुपये

बरेली, जेएनएन। Pilibhit Crime News : पीलीभीत में रिटायर्ड चीनी मिल कर्मी को गोली मारकर तीन बाइक सवार बदमाश 2.55 लाख की नकदी, तीन मोबाइल फोन और जरूरी दस्तावेज रखा हुआ बैग लूट कर भाग गए। वारदात से खलबली मच गई। पुलिस अधीक्षक, एएसपी ने घटनास्थल का मुआयना किया। घायल का उपचार कराया गया है। वारदात से दहशत देखी जा रही है।

पीलीभीत जनपद के पूरनपुर के थाना माधोटांडा क्षेत्र के गांव पचपेड़ा तालुके महाराजपुर निवासी बुधराम चीनीमिल के रिटायर्ड कर्मचारी है। उनका बेटा धर्मेंद्र कुमार बीसी प्वाइंट चलाता है। सोमवार को वह बेटे धर्मेंद्र के साथ पूरनपुर आए। उन्होंने नगर की एक बैंक शाखा से 1.30 लाख रुपये निकाले। उन्होंने बताया कि उनके पास 1.25 लाख रुपये पहले से ही मौजूद थे। सभी रूपये उन्होंने एक ही बैग में रख लिए। साथ ही दो एंड्राइड फोन और एक छोटा फोन भी बैग ही रख लिया।

दोनों लोग बाइक से घर जा रहे थे। शाम चार बजे से पहले पूरनपुर से पचपेड़ा को जाने वाले मार्ग पर गांव रुद्रपुर के लिए कटे रास्ते से दस कदम दूर पीछे से तीन बाइक सवार बदमाश आ गए। रास्ते में दोनों ओर गन्ने का फायदा उठाते हुए बदमाशों ने बुधराम से बैग छीनने का प्रयास किया। असफल होने पर उन्होंने बुधराम के हाथ में गोली मार दी।

इसके बाद 2.55 लाख रुपये की नगदी, मोबाइल फोन और जरूरी दस्तावेज रखा वैग छीनकर मौके से भाग गए।वारदात को लेकर खलबली मच गई। सूचना पर इंस्पेक्टर कोतवाली हरीश वर्धन सिंह पुलिस टीम के साथ पहुंच गए। इसके बाद पुलिस क्षेत्राधिकारी लल्लन सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक पवित्र मोहन त्रिपाठी और पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने धर्मेंद्र से घटना के बारे में जानकारी की। शीघ्र ही राजफाश के निर्देश दिए।

रेकी कर वारदात करने की आशंकाः बाइक सवार तीनों बदमाश सफेद रंग की अपाचे बाइक पर सवार थे। पूरनपुर की तरफ से आए थे और घटना के बाद पूरनपुर की तरफ भाग गए। आशंका जताई जा रही है कि बदमाशों ने रेकी करने के बाद वारदात को अंजाम दिया। इसलिए वह पीछे से आए और घटना को अंजाम देने के बाद पीछे ही भाग गए।

चेक किए जा रहे सीसीटीवी कैमरेः जिस तरह से रिटायर्ड कर्मचारी और उसके बेटे के साथ वारदात को अंजाम दिया गया है इससे साफ है कि बदमाश पीछे ही लगे हुए थे। बस सूनसान रास्ते का इंतजार कर रहे थे। मौका मिलते ही उन्होंने घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे आदि चेक कराए हैं।

Edited By: Samanvay Pandey

बरेली में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!