Move to Jagran APP

Pilibhit Crime News : गजराैला पुलिस काे चाेराें ने दी चुनाैती, थाने के पास दिया वारदात काे अंजाम, लाखाें का सामान लेकर हुए फरार

Pilibhit Crime News यूपी के गजरौला कस्बे में चोरों ने पुलिस को चुनौती दी।चोरों ने थाने से चंद कदम की दूरी पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। उसके बाद नकदी सहित करीब चार लाख रुपए का माल लेकर फरार हो गए।

By Ravi MishraEdited By: Published: Mon, 06 Sep 2021 11:24 AM (IST)Updated: Mon, 06 Sep 2021 11:24 AM (IST)
Pilibhit Crime News : गजराैला पुलिस काे चाेराें ने दी चुनाैती, थाने के पास दिया वारदात काे अंजाम

बरेली, जेएनएन। Pilibhit Crime News : यूपी के गजरौला कस्बे में चोरों ने पुलिस को चुनौती दी। चोरों ने थाने से चंद कदम की दूरी पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। उसके बाद नकदी सहित करीब चार लाख रुपए का माल लेकर फरार हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण कर चाेरों की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

गजरौला कस्बा निवासी सियाराम के घर में रविवार की रात चोर घुस गए। परिवार के लोग बरामदे में सो रहे थे।चोर दबे पांव कमरे में जा पहुंचे।वहां चोरों ने अलमारी में रखी 30 हजार की नकदी निकाल ली। साथ ही संदूक का ताला तोड़कर उसमें रखे 4 लाख 10 हजार रुपये कीमत के सोने के जेवरात चोरी कर लिए और फरार हो गए।

सोमवार को सुबह जब परिवार के लोग सोकर उठे, तब उन्हें चोरी का पता चला। गृहस्वामी सियाराम ने बताया कि उनकी बेटी गीता देवी के डेढ़ लाख के जेवरात घर पर ही रखे थे। पुत्रवधू उर्मिला देवी के 2 लाख 82 हजार के जेवरात भी उसी रखे थे।सुबह जब गीता झाड़ू लगाने के लिए उठी तो उसने देखा कि दरवाजा खुला है और कमरे का सारा सामान बिखरा हुआ पड़ा है।

जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।थाने के वरिष्ठ उप निरीक्षक पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की।थाना प्रभारी इंद्र सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.