Move to Jagran APP

Pilibhit Crime News : पीलीभीत में फैली सनसनी, पेड़ पर लटका मिला ट्रैक्टर चालक का शव

Pilibhit Crime News पीलीभीत में घर से निकले ट्रैक्टर चालक का परिषदीय स्कूल में खड़े आम के पेड़ से शव लटका देखे जाने से खलबली मच गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतरवाया। स्वजन ने पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया।

By Ravi MishraEdited By: Published: Sat, 31 Jul 2021 10:53 AM (IST)Updated: Sat, 31 Jul 2021 10:53 AM (IST)
Pilibhit Crime News : पीलीभीत में फैली सनसनी, पेड़ पर लटका मिला ट्रैक्टर चालक का शव
Pilibhit Crime News : पीलीभीत में फैली सनसनी, पेड़ पर लटका मिला ट्रैक्टर चालक का शव

बरेली, जेएनएन। Pilibhit Crime News : पीलीभीत में घर से निकले ट्रैक्टर चालक का परिषदीय स्कूल में खड़े आम के पेड़ से शव लटका देखे जाने से खलबली मच गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतरवाया। स्वजन ने पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया। इस पर शव उनके सुपुर्द कर दिया गया।

prime article banner

थाना सेहरामऊ उत्तरी क्षेत्र के गांव हरीपुर किशनपुर निवासी अमन कुमार पड़ोस के एक गांव में प्रधान के यहां ट्रैक्टर चलाता था। रोजाना शाम को पांच छह बजे घर से निकलता था और रात दस से 11 बजे के बीच वापस घर जाता था। शुक्रवार की शाम को भी वह तैयार होकर घर से निकल गया। देर रात तक वापस नहीं आया। स्वजन ने रात में उसकी तलाश की लेकिन कोई पता नहीं चल सका।

शनिवार की तड़के गांव के परिषदीय स्कूल के परिसर में खड़े आम के पेड़ पर उसका शव लटका देखा गया। इससे स्वजन में चीत्कार मच गया। इसकी सूचना थानाध्यक्ष सेहरामऊ उत्तरी आशुतोष रघुवंशी को दी गई। वह टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। युवक के स्वजन ने पहले तो जांच कर कार्रवाई के लिए पुलिस को तहरीर दी लेकिन बाद में पोस्टमार्टम कराने से भी इंकार कर दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि स्वजन के पोस्टमार्टम से इन्कार पर शव उनके सुपुर्द कर दिया गया है। परिवार के लोगों ने किसी भी व्यक्ति से रंजिश आदि न होने की बात कही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.