Move to Jagran APP

पीलीभीत में निजी स्कूल से नकदी समेत सोने-चांदी के जेवरात चोरी, जानें स्कूल में कहां से आए जेवरात

Theft in private school in Pilibhit पीलीभीत में एक निजी स्कूल के ताले तोड़कर चोर वहां से 60 हजार की नकदी समेत सोने चांदी के जेवरात चुरा ले गए। स्कूल प्रबंधक को सुबह इसका सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंचे। घटना की तहरीर थाने में दी गई है।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Sun, 20 Jun 2021 01:39 PM (IST)Updated: Sun, 20 Jun 2021 01:39 PM (IST)
पीलीभीत में निजी स्कूल से नकदी समेत सोने-चांदी के जेवरात चोरी, जानें स्कूल में कहां से आए जेवरात
प्रबंधक का कहना है कि स्कूल में एक कक्ष में उनका निवास भी है, उसी में चोरी हुई है।

बरेली, जेएनएन। Theft in private school in Pilibhit : पीलीभीत में एक निजी स्कूल के ताले तोड़कर चोर वहां से 60 हजार की नकदी समेत सोने, चांदी के जेवरात चुरा ले गए। स्कूल प्रबंधक को सुबह इसका सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंचे। घटना की तहरीर थाने में दी गई है। प्रबंधक का कहना है कि स्कूल में एक कक्ष में उनका निवास भी है, उसी में चोरी हुई है।पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

loksabha election banner

थाना क्षेत्र के गांव पिपरिया भजा निवासी प्रताप बाबू का गजरौला कला में ज्ञान दीक्षा पब्लिक स्कूल है। स्कूल में ही इनका एक कमरा है, जिसमें घरेलू सामान के साथ ही नकदी व पत्नी शशि कुमार के जेवरात रखे थे हैं। स्कूल प्रबंधक ने बताया कि शनिवार शाम को स्कूल बंद कर गांव चले गए थे। रविवार को सुबह एक पड़ोसी का फोन आया कि स्कूल का गेट खुला हुआ है। इस पर वह पत्नी को साथ लेकर स्कूल पहुंचे। वहां रहने वाले कमरे के अंदर अलमारी खुली हुई मिली। एक ताला टूटा पड़ा था। अलमारी में रखी पत्नी की सोने की झुमकी, चेन, चांदी की पायल, करधनी, कड़ा, बिछुआ, तथा 60 हजार की नगदी गायब मिली। इसके बाद उन्हें थाने पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

चोरों ने बंद मकान को बनाया निशाना, लाखों का सामान किया पार : सिविल न्यायालय में तैनात लिपिक के बंद मकान को चोरों नेनिशाना बनाया। चोर यहां से 20 हज़ार की नगदी सहित ढाई लाख रुपये का माल ले गए। सदर कोतवाली क्षेत्र के आवास विकास कालोनी के सरकारी डी टाइप आवास निवासी राकेश कुमार अपने ससुर की तेहरवी में शामिल होने के लिए रामपुर गए थे। शनिवार सुबह जब आसपास के लोगों ने उनके मकान के मेन गेट का ताला टूटा देखा तो उन्होंने इस बात की सूचना राकेश कुमार को दी। यह सुनते ही वह रामपुर से घर लौट कर आए।

उन्होंने मकान के भीतर जाकर देखा कि अलमारी का लॉकर टूटा हुआ था। सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ था। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की फिंगरप्रिंट व डॉग स्क्वाड ने मौके पर पहुंचकर खोजबीन की। लेकिन अभी तक पुलिस को कोई भी ठोस सुराग नहीं लग सका है।इससे पूर्व में भी सदर कोतवाली क्षेत्र में चोरी की कई घटनाएं हो चुकी हैं लेकिन पुलिस किसी भी वारदात का पर्दाफाश करने में असफल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.