Move to Jagran APP

यूपी के इस जिले में कोरोना वैक्सीनेशन के लिए महिलाओं की भीड़ देख चौंके अफसर, बिगड़े हालात, पुलिस के सामने हुई धक्का-मुक्की

Pilibhit Corona Vaccination News अस्पताल में वैक्सीनेशन कराने आई महिलाओं की भारी भीड़ लगने पर जमकर हंगामा हुआ। मामले की सूचना पुलिस के उच्चाधिकारियों को दी गई। वहां पुलिस तैनात होने के बाद भी अव्यवस्था हावी रही।

By Ravi MishraEdited By: Published: Tue, 17 Aug 2021 02:11 PM (IST)Updated: Tue, 17 Aug 2021 06:24 PM (IST)
यूपी के इस जिले में कोरोना वैक्सीनेशन के लिए महिलाओं की भीड़ देख चौंके अफसर, बिगड़े हालात, पुलिस के सामने हुई धक्का-मुक्की
यूपी के इस जिले में कोरोना वैक्सीनेशन के लिए महिलाओं की भीड़ देख चौंके अफसर

बरेली, जेएनएन। Pilibhit Corona Vaccination News अस्पताल में वैक्सीनेशन कराने आई महिलाओं की भारी भीड़ लगने पर जमकर हंगामा हुआ। मामले की सूचना पुलिस के उच्चाधिकारियों को दी गई। वहां पुलिस तैनात होने के बाद भी अव्यवस्था हावी रही। इसके चलते लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

prime article banner

नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में वैक्सीनेशन कराने वाले लोगों की भारी भीड़ पहुंच रही है। घंटों लाइन में लगकर महिलाएं और ग्रामीण वैक्सीनेशन करा रहे हैं। सोमवार को सीएचसी गेट के सामने कई लाइनों में दूर तक महिलाएं वैक्सीनेशन कराने के लिए लग गई। भारी भीड़ और उमस भरी गर्मी होने के कारण सभी बेहाल हो गए।

अव्यवस्था न फैले इसको लेकर पुलिस कर्मियों की ड्यूटी लगाई गई थी लेकिन भारी भीड़ हो जाने के चलते अव्यवस्था फैल गई। वहां हंगामा हुआ। इस मामले की सूचना अस्पताल से ही किसी ने पुलिस विभाग के उच्च अधिकारियों को दी। इस पर कोतवाल को और सुरक्षा गार्ड मौके पर भेजने पड़े। रोजाना वैक्सीनेशन कराने को लेकर अव्यवस्था हावी होने से वहां लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

घुंघचाई। सोमवार को गांव घुंघचाई के साधन सहकारी समिति परिसर टीनशेड में पिछले चार दिनों से वैक्सीनेशन हो रहा है। कैंप में भारी भीड़ एकत्र हो रही है। एएनएम द्वारा पक्षपात कर टीकाकरण करने का आरोप लगाते हुए लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। ग्रामीणों ने टीकाकरण में मौजूद एएनएम को हटाने की मांग की। ग्रामीण सुंदरलाल, मनमोहन, श्याम मोहन, रघुवीर, उर्मिला देवी, सत्यवती आदि ने बताया कि मनमानी के चलते टीकाकरण ठीक से नहीं हो पा रहा है। कई दिनों से वैक्सीन लगवाने के लिए चक्कर काट रहे हैं इसके बावजूद वैक्सीन नहीं लग पा रही है।

वार्ड 25 में लगा टीकाकरण शिविर

शहर के वार्ड संख्या 25 में स्थित बाल कल्याण निकेतन स्कूल में कोविड टीकाकरण के लिए शिविर लगाया गया। वार्ड के सभासद संजीव सक्सेना एडवोकेट ने घर-घर जाकर लोगों को टीका लगवाने के लिए प्रेरित किया इस अवसर पर पूर्व सभासद कंचन सक्सेना, गीता, सुनीता, मंजू, नगमा, सुमन गुप्ता आदि का सहयोग रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.