Move to Jagran APP

Pilibhit Bus Accident Update: सड़क पर टायरों के निशान देख जांच अधिकारी बोले- मिड लाइन क्रास कर गई थी बस

पीलीभीत एक्सीडेंट मामले में जांच कर रहे अधिकारी ने हादसे की वजह बस का मिड लाइन क्रास करना बताया है। यह बात उन्होंने सड़क पर टायरों के निशान देखने के बाद कही। सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी अमिताभ राय ने मौके पर पहुंच कर सड़क हादसे की जांच की।

By Ravi MishraEdited By: Published: Sat, 17 Oct 2020 03:17 PM (IST)Updated: Sat, 17 Oct 2020 03:17 PM (IST)
Pilibhit  Bus Accident Update: सड़क पर टायरों के निशान देख जांच अधिकारी बोले- मिड लाइन क्रास कर गई थी बस
Pilibhit Bus Accident Update: सड़क पर टायरों के निशान देख जांच अधिकारी बोले- मिड लाइन क्रास कर गई थी बस

पीलीभीत, जेएनएन। पीलीभीत एक्सीडेंट मामले में जांच कर रहे अधिकारी ने हादसे की वजह बस का मिड लाइन क्रास करना बताया है। यह बात उन्होंने सड़क पर टायरों के निशान देखने के बाद कही। सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी अमिताभ राय ने मौके पर पहुंच कर सड़क हादसे की जांच की। उनका कहना है कि जांच से स्पष्ट हुआ कि बस अपनी साइड छोड़कर मिड लाइन क्रास करते हुए दूसरी साइड में पहुंच गई थी। यही स्थिति हादसे का कारण बनी।

loksabha election banner

शनिवार को सुबह मौके पर पहुंचे एआरटीओ ने सड़क पर बस के टायरों के निशान देखे। पिकअप से जहां बस की आमने सामने टक्कर हुई, उस स्थल की जांच की। जिस स्थल पर टक्कर हुई, बस उसके बाद और ज्यादा अनियंत्रित होकर करीब छह मीटर आगे जाकर सड़क किनारे पलट गई थी। टक्कर लगने के बाद पिकअप वहीं पर पलटी। एआरटीओ का कहना है कि बस के अपनी साइड छोड़कर दूसरी साइड में पहुंच जाने में चालक की लापरवाही रही है। उस साइड से ही पिकअप आ रही थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.