Move to Jagran APP

पटेल चौक से बरेली कॉलेज रोड पर जाने में अब लोगों को नहीं होगी दिक्कत, जलनिगम ने शुरू किया सड़क निर्माण

पटेल चौक से बरेली कॉलेज रोड की उखड़ी सड़क पर निर्माण शुरू हो चुका है। यहां सीवर की ट्रंक लाइन को बिछाया गया था। सड़क खराब होने से लोगाें को दिक्कत हो रही थी।जलनिगम कालीबाड़ी रोड की सड़क को दुरुस्त करेगा। श्यामगंज चौराहा से निर्माण के काम शुरू होने हैं।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Fri, 23 Apr 2021 02:39 PM (IST)Updated: Fri, 23 Apr 2021 02:39 PM (IST)
पटेल चौक से बरेली कॉलेज रोड पर जाने में अब लोगों को नहीं होगी दिक्कत, जलनिगम ने शुरू किया सड़क निर्माण
धूल से लोगों को मिलेेेगी राहत, ट्रैफिक जाम भी सड़क खराब हाेने से अधिक लग रहा था।

बरेली, जेएनएन। पटेल चौक से बरेली कॉलेज रोड की उखड़ी सड़क पर निर्माण शुरू हो चुका है। यहां सीवर की ट्रंक लाइन को बिछाया गया था। इसके बाद से सड़क खराब होने से लोगाें को दिक्कत हो रही थी।जलनिगम कालीबाड़ी रोड की सड़क को दुरुस्त करेगा। श्यामगंज चौराहा से निर्माण के काम शुरू होने हैं।

loksabha election banner

कार्ययोजना के मुताबिक इन निर्माणों के बाद सिकलापुर चौराहा, बरेली कॉलेज से नगर निगम कार्यालय के सामने वाली सड़क पर सीवर लाइन बिछाने के बाद सड़क निर्माण शुरू कर दिया है। मौजूदा समय में यहां एक तरफ का ही यातायात चल रहा है। जंक्शन रोड के पास सीवर ट्रंक लाइन बिछाने के लिए खुदाई गुरुवार को भी जारी रही। सिटी स्टेशन रोड की सड़क पर भी खुदाई का काम चल रहा है।

गांधी उद्यान से बियावानी कोठी और खुर्रम गौटिया से ईसाइयो की पुलिया तक सीवर ट्रंक लाइन का काम पूरा हो गया है। जल निगम के एक्सईएन संजय कुमार के मुताबिक नगर निगम कार्यालय के सामने वाली सड़क का काम शुरूकर दिया गया है। बाकी जगह सीवर लाइन पड़ने के बाद निर्माण कराए जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.