Move to Jagran APP

पापा आप घर आइये, हम आपकी सेवा करना चाहते हैं, बेटे ने वीडियो वायरल कर जानें ऐसी बात क्यों कही

रामपुर में तैनात आकाशवाणी इंजीनियर द्वारा इकलौते बेटे व बहू से जान का खतरा बताए जाने के बाद अब बेटे ने पलटवार किया है। बेटे ने वीडियो वायरल कर रहा कि पापा आप घर आइए। बहन व जीजा ने आपके मन में मेरे लिए गलत धारणाएं भर दी हैं।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Sun, 20 Jun 2021 10:58 AM (IST)Updated: Sun, 20 Jun 2021 10:58 AM (IST)
पापा आप घर आइये, हम आपकी सेवा करना चाहते हैं, बेटे ने वीडियो वायरल कर जानें ऐसी बात क्यों कही
वीडियो वायरल करके बहन और जीजा से बताया जान का खतरा।

बरेली, जेएनएन। रामपुर में तैनात आकाशवाणी इंजीनियर द्वारा इकलौते बेटे व बहू से जान का खतरा बताए जाने के बाद अब बेटे ने पलटवार किया है। बेटे ने वीडियो वायरल कर रहा कि पापा आप घर आइए। हम आपकी सेवा करने चाहते हैं। बहन व जीजा ने आपके मन में मेरे लिए गलत धारणाएं भर दी हैं, जबकि ऐसा कुछ नहीं है। इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक में असिस्टेंट मैनेजर शिखर नयाल ने अपनी बहन व जीजा से जान का खतरा बताया है। वीडियो वायरल कर उन्होंने प्रेमनगर पुलिस से अनहोनी की आशंका जताई है।

loksabha election banner

58 वर्षीय इंजीनियर मोहन सिंह नयाल ने बीते दिनों बेटे शिखर नयाल व बहू निधि दयाल के खिलाफ प्रेमनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। मुकदमा दर्ज कराने के बाद उन्होंने एक वीडियो जारी कर बेटे व बहू से खुद व बेटी, दामाद की जान को खतरा बताया था। बेटे व बहू के खिलाफ प्रेमनगर पुलिस से कार्रवाई की मांग की थी। इसी क्रम में पलटवार करते हुए अब शिखर नयाल ने अपना पक्ष इंटरनेट मीडिया के जरिए ही रखा। कहा कि मेरी बहन व जीजा द्वारा मेरे खिलाफ माहौल बनाया जा रहा है, जबकि हमारा पिता से कोई झगड़ा नहीं है। इस मामले में प्रेमनगर इंस्पेक्टर शितांशु शर्मा ने बताया कि प्रकरण की जांच की जा रही है। बेटे व पिता एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं।

समाजसेवी के निधन पर जताया शोक : बीज भंडार के मालिक सुनील पाठक के निधन से व्यापारियों में शोक है। उन्होंने किसानों के साथ ही समाजसेवा के क्षेत्र में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। अपने व्यवहार के बूते शहरवासियों के साथ ही उन्होंने अपने प्रतिद्वंदियों के दिल में भी जगह बनाई। वर्ष 1989 में एलएलबी करने के बाद उन्हाेंने वकालत छोड़ पिता के व्यापार को संभाला। मेहनत और लगन से 14 जिलों में सुनील पाठक बीज भंडार का नाम लाेकप्रिय है। 59 वर्ष की उम्र में उनका निधन हो गया। उनके निधन से कृषि जगत भी स्तब्ध है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.